दीये जलाने के साथ आतिशबाजी करने पर भड़की ये एक्ट्रेस, कहा- क्या चीज समझ नहीं आती है...

By: Shaitan Prajapat
| Published: 06 Apr 2020, 11:39 AM IST
दीये जलाने के साथ आतिशबाजी करने पर भड़की ये एक्ट्रेस, कहा- क्या चीज समझ नहीं आती है...
firecrackers

दिव्या ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा कि दोस्तों दीये जलाने को कहा था, पटाखे फोड़ने को नहीं।

पूरा देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। इस मुश्किल घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता एक जुटकर मोमबत्ती दीये और टार्च जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ एकता का परिचय दे रहे था। देशभर से इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिसमें लोग आतिशबाजी कर करते नजर आए। इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है।

 Divya Dutta

दिव्या ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा कि दोस्तों दीये जलाने को कहा था, पटाखे फोड़ने को नहीं। क्या चीज समझ नहीं आती है?' एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या दत्ता अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं।

बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था। पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान आप सभी ने अनुशासन और सेवाभाव, दोनों का जो परिचय दिया है, वो अभूतपूर्व है। लेकिन ऐसे में कोई लोगों ने मनमानी करते हुए खूब आतिशबाजी की।

 Divya Dutta
Show More