scriptदीये जलाने के साथ आतिशबाजी करने पर भड़की ये एक्ट्रेस, कहा- क्या चीज समझ नहीं आती है… | On 5 April night, actress Divya Dutta were angry with firecrackers | Patrika News

दीये जलाने के साथ आतिशबाजी करने पर भड़की ये एक्ट्रेस, कहा- क्या चीज समझ नहीं आती है…

locationमुंबईPublished: Apr 06, 2020 11:39:07 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिव्या ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा कि दोस्तों दीये जलाने को कहा था, पटाखे फोड़ने को नहीं।

firecrackers

firecrackers

पूरा देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। इस मुश्किल घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता एक जुटकर मोमबत्ती दीये और टार्च जलाकर कोरोना वायरस के खिलाफ एकता का परिचय दे रहे था। देशभर से इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिसमें लोग आतिशबाजी कर करते नजर आए। इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है।
 Divya Dutta
दिव्या ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा कि दोस्तों दीये जलाने को कहा था, पटाखे फोड़ने को नहीं। क्या चीज समझ नहीं आती है?’ एक्ट्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या दत्ता अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं।
https://twitter.com/divyadutta25/status/1246829092516708352?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था। पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान आप सभी ने अनुशासन और सेवाभाव, दोनों का जो परिचय दिया है, वो अभूतपूर्व है। लेकिन ऐसे में कोई लोगों ने मनमानी करते हुए खूब आतिशबाजी की।
 Divya Dutta
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो