scriptसोशल मीडिया पर यूजर्स ने Yami Gautam से पूछा ‘क्या आप ड्रग लेती हो?’ एक्ट्रेस का जवाब सुन फैंस हुए हैरान | People Asked Yami Gautam To Take Drugs On Social Media | Patrika News

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Yami Gautam से पूछा ‘क्या आप ड्रग लेती हो?’ एक्ट्रेस का जवाब सुन फैंस हुए हैरान

Published: Oct 11, 2020 01:06:18 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस Yami Gautam ने ट्विटर फैंस के लिए रखा चैट सेशन
यूजर्स ने अभिनेत्री से पूछी ड्रग्स लेने की बात
फिल्म Ginny Weds Sunny के रिलीज़ से पहले फैंस की खूब बातचीत

People Asked Yami Gautam To Take Drugs On Social Media

People Asked Yami Gautam To Take Drugs On Social Media

नई दिल्ली। पहले ही बॉलीवुड सेलेब्स ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते थे। पहले अक्सर देखा जाता था कि ट्रोलर्स सेलेब्स को उनके अफेयर्स, बॉडी, किसी पोस्ट या फिर स्टाइल के लिए ही खूब खरी-खोटी सुना देते थे, लेकिन अब जब से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन मिला है। तब से ट्रोलर्स के हाथ एक नया मुद्दा लग गया है। अब सोशल मीडिया पर किसी भी अभिनेत्री या अभिनेता से लोग सामने से ही पूछ लेते हैं कि माल है क्या? या फिर आप गांजा लेते हो। कुछ समय पहले ही अभिनेत्री यामी गौतम संग ऐसा ही कुछ हुआ है लेकिन एक्ट्रेस के जवाब ने सबको हैरान करके रख दिया है।

 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जल्द ही अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म गिन्नी वेड्स सनी रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ के पहले यामी ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि Ask Me Anything यानी कि आप कुछ भी पूछ सकते हैं। यामी की इस पोस्ट पर फैंस ने कई दिलचस्प बातें उनसे पूछी। यामी ने भी बड़े कूल अंदाज में सबको जवाब भी दिए। इस बीच उनके एक फैन ने उनसे डायरेक्ट पूछ लिया कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं?

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/jacqueline-yami-gautam-finalized-as-actress-in-the-film-bhoot-police-6378102/

यूजर ने अपने सवाल में यह भी लिखा कि वह जानता है कि ऐसे ओपन प्लेटफॉर्म पर ऐसा सवाल पूछना थोड़ा अजीब है लेकिन यदि यामी ड्रग का सेवन करती होंगी तो उसका दिल टूट जाएगा। यामी ने भी सवाल पढ़ते हुए तुरंत अपने फैन को बड़े ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/pulkits-wife-shweta-rohira-slapped-to-yami-gautam-1337427/

यामी ने फैन को जवाब देते हुए कहा कि वह ड्रग नहीं लेती हैं। वह ड्रग के सेवन के बिल्कुल खिलाफ हैं। ड्रग्स को ना कहिए। उनके जवाब से उनके काफी फैंस ने चैन की सांस ली। सवाल जवाब के इस सेशल में कई और फैंस ने भी कई दिलचस्प सवाल पूछे। जिसमें से एक ने यामी से उनकी फेवरेट मूवी के बारें में पूछा। जिसके जवाब में यामी ने कहा कि उन्हें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक काफी पसंद है। जो उनकी फेवरेट मूवी में से एक हैं। यामी ने यह भी बताया कि वह हमेशा से ही एक आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो