scriptPM Modi ने हिंदी सिनेमा की विचारधारा को लेकर कही बड़ी बात | Patrika News
बॉलीवुड

PM Modi ने हिंदी सिनेमा की विचारधारा को लेकर कही बड़ी बात

PM Modi Stand on Bollywood: पीएम मोदी ने कहा कि वह हिंदी फिल्म बिरादरी के विचारधाराओं से अवगत हैं. उनके विचार, हमारी और भाजपा की विचारधाराओं से बेहद अलग हैं, फिर भी उन्होंने सिनेमा के जरिए देश को दुनिया में एक उभरती हुई शक्ति बनाने के लिए उनके साथ सहयोग किया।

मुंबईMay 27, 2024 / 10:00 pm

Saurabh Mall

PM Modi Stand on Bollywood

PM Modi Stand on Bollywood

Bollywood News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड कलाकारों के साथ हुई मुलाकातों के बारे में बात की और कहा कि विचारधारा अलग-अलग होने के बाद भी हमारी अच्छी मुलाकात हुई। पीएमओ में चुने जाने के बाद मैंने कई वर्कशॉप की। 2015 और 2016 के आसपास मैंने स्टार्टअप वालों और स्पोर्ट्स पर्सन के साथ वर्कशॉप की। इतना ही नहीं, मैंने सिनेमा से जुड़े लोगों के साथ मीटिंग किया।
PM Modi with Bollywood Stars
PM Modi with Bollywood Stars

प्रधानमंत्री के तौर पर उनसे बात करना और उनकी समस्याओं को समझना मेरा काम है: प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह सिनेमा के सॉफ्ट पावर का फायदा उठाना चाहते हैं जो भारत को ग्लोबल पावर के रूप में स्थापित करेगा।
उन्होंने आगे कहा, “मैं जानता हूं कि फिल्म जगत अपनी विचारधारा के मामले में मुझसे और हमारी पार्टी से बहुत अलग है, लेकिन एक प्रधानमंत्री के तौर पर उनसे बात करना और उनकी समस्याओं को समझना मेरा काम है।”
ये भी पढ़ें: PM Modi पायल कपाड़िया की उपलब्धि पर हुए गदगद, सोशल मीडिया पर शेयर किए जज्बात

Prime Minister Narendra Modi with Bollywood Stars
Prime Minister Narendra Modi with Bollywood Stars
प्रधानमंत्री ने कहा, “अगर ग्लोबल मार्केट में बॉलीवुड हमारे लिए उपयोगी साबित होता है, अगर तमिल या तेलुगु फिल्में दुनिया भर में पॉपुलर हो सकती हैं, तो एक पीएम के रूप में मेरे लिए, उस पावर का फायदा उठाना महत्वपूर्ण है, जो सिनेमा हमारे देश को दे सकता है।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / PM Modi ने हिंदी सिनेमा की विचारधारा को लेकर कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो