scriptसंजय दत्त के साथ Kiss सीन करने पर पूजा भट्ट के छूट गए थे पसीने, पिता महेश भट्ट ने दी थी ये खास सलाह | pooja bhatt got adviced by father mahesh bhatt before kissing scene sa | Patrika News

संजय दत्त के साथ Kiss सीन करने पर पूजा भट्ट के छूट गए थे पसीने, पिता महेश भट्ट ने दी थी ये खास सलाह

locationनई दिल्लीPublished: Sep 26, 2021 01:44:29 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

पूजा भट्ट ने 18 साल की उम्र में दिया था पहला किसिंग सीन
पिता महेश भट्ट ने किसिंग सीन से पहले कही थी बड़ी बात
संजय दत्त की बड़ी फैन थीं पूजा भट्ट

pooja bhatt kissing scene

pooja bhatt kissing scene

नई दिल्ली। 90 के दशक की सफल अदाकारओं में से एक रही एक्ट्रेस पूजा भट्ट के लाखों फैंस थे काफी कम उम्र से ही पूजा ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। फिल्मी परदे पर अपने बोल्ड लुक से पूजा ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उनकी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आती थीं। काफी लंबे समय के बाद एक बार भी से पूजा भट्ट ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के शो ‘बॉम्बे बेगम्स’ से फिल्मों में जरिए वापसी की। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क के बारे में ऐसे खुलासे किए थे जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान..

 

1_2.jpg
18 साल की उम्र में दिया था पहला ऑन स्क्रीन Kiss

पूजा भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म डैडी से की थी। जिसमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज दिखाई दिया था। 17 साल की उम्र में पूजा की बोल्डनेस देखकर लोग उनकी पहली फिल्म से ही उनपर फिदा हो गए थे। इसके बाद पूजा सुपरहिट फिल्म सड़क में नजर आईं जिसमें उनके साथ संजय दत्त दिखाई दिए थे। पूजा ने अपने पिता की इस फिल्म में पहला किसिंग सीन (Pooja Bhatt kissing scene) दिया था।
यह भी पढ़ें
-

जब महेश भट्ट को मनाने के लिए बिना कपड़ों के ही सड़क पर दौड़ पड़ी थी परवीन बॉबी, खो बैठी थी सुध बुध

2_1.jpg
Kiss को रियल बनाने के लिए मिली थी खास सलाह

पूजा भट्ट ने बताया कि सड़क के सेट पर मेरे पिता ने मुझे एक सीख दी थी जो मैंने हमेशा के लिए समझ ली। उस वक्त मैं सिर्फ 18 साल की थी और उन्होंने मुझसे कहा कि पूजा अगर तुम किस करने को वल्गर के तौर पर देखोगी तो वो वल्गर ही दिखेगा। इसलिए किसिंग और इंटीमेट सीन्स को बहुत ही मासूमियत और ग्रेस के साथ देना होता है तभी वो रियल लगेगा। उसके बाद मैंने ये सीख पूरी लाइफ के लिए समझ ली।
sadak.jpg
संजय दत्त की दीवानी थी पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने ये भी बताया कि वो संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन थी और उनके साथ फिल्म करने का मौका मिलना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था। पूजा ने अपने रूम में संजय दत्त की तस्वीरें लगा रखी थीं। जब फिल्म में किसिंग सीन शूट करने के बात आई तो वो बहुत डर गई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो