scriptप्रियंका चौपड़ा के दिवाली लुक को देख निक जोनस हुए हैरान, तारीफ में कही ये खास बात | Priyanka Chopra Shares her Photos of Diwali look | Patrika News

प्रियंका चौपड़ा के दिवाली लुक को देख निक जोनस हुए हैरान, तारीफ में कही ये खास बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2021 03:01:52 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दिवाली के मौके अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर निक भी हैरान रह गए।

Priyanka Chopra Shares her Photos of Diwali look

Priyanka Chopra

नई दिल्ली: Priyanka Chopra Diwali look photos: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दिवाली के मौके अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वे एथनिक वियर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीरों ने धूम मचा दी है। वहीं, फैंस के साथ इन तस्वीरों के निक भी दीवाने हो गए हैं।
इन तस्वीरों में प्रियंका का लुक देखने लायक है। प्रियंका ऑफ व्हाइट कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ ही उन्होंने चोकर भी कैरी किया है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने सबका दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है “सभी को दीपावली की शुभकामनाएं… प्यार, रोशनी और खुशियां उत्सव को बहुत कृतज्ञता के साथ मनाएं यह प्यार से भरा रहे। इसके साथ ही उन्होंने अपने फोटोग्राफर, मेकअप मैन, आउटफिट डिजायनर को टैग करते हुए उन्हें थैंक्स भी कहा है।
प्रियंका की इन तस्वीर पर उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने कमेंट कर तारीफ की है निक ने फायर इमोजी बना कर खास कमेंट किया है। वहीं, फैंस भी अपनी चेहती एक्ट्रेस को कमेंट कर दिवाली की बधाई दे रहे हैं। फोटो पोस्ट करने के एक घंटे के अंदर ही 6 लाख से अधिक लोगों लाइक कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन सलमान और हिना खान की एंट्री पर मचा हंगामा

प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो वे इस समय अमेजम प्राइम की सीरीज ‘सीटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वे ‘द मैट्रिक्स 4’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में भी नजर आएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो