scriptएकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन सलमान और हिना खान की एंट्री पर मचा हंगामा | Salman Khan and Hina Khan entry at Ekta Kapoor Diwali Party | Patrika News

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन सलमान और हिना खान की एंट्री पर मचा हंगामा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2021 02:13:27 pm

Submitted by:

Archana Pandey

एकता कपूर के घर दिवाली पार्टी में कई टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान भी पहुंचे। एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Salman Khan and Hina Khan entry at Ekta Kapoor Diwali Party

Salman anf Hina Khan

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor Diwali bash) के घर बुधवार की शाम दिवाली पार्टी हुई। इस पार्टी में कई टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान (Salman khan) भी पहुंचे। एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान लोगों का हिना खान (Hina Khan) और सलमान खान (Salman Khan) पर जा रहा है। दोनों ने जैसे पार्टी में एंट्री मारी वैसे ही हंगामा सा मच गया।
हिना बेहद हॉट लुक में नजर आई
हिना खान जैसे ही पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं, पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान हिना खान बेहद हॉट लुक में नजर आई। ऐसे में उनके आस पास हंगामा सा मच गया। हिना खान वहां सभी लोगों से दूर होने के लिए रिक्वेस्ट करने लगीं और तभी वहां सिक्यॉरिटी उनके पास पहुंच गई। बॉडीगार्ड्स को हिना को अंदर तक ले जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और इस दौरान धक्का-मुक्की की बातें भी रिकॉर्ड हो गईं। हालांकि, हिना खान सबसे शांति और आराम से रहने की अपील भी करती दिखीं।
वहीं, सलमान खान की एंट्री पर भी नजारा कुछ ऐसा ही रहा। सलमान खान की गाड़ी एकता के घर पहुंचते ही, पैपराजी ने सलमान की कार को घेर लिया। बाकी आप खुद वीडियो में देख लीजिए।
हिना खान के आगे फीकी नजर आई मौनी
एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी में सितारों का खूब जमावड़ा दिखा। इस पार्टी में मौनी रॉय, अनिता हसनंदानी, विकास गुप्ता, क्रिस्टल डिवसूजा, करिश्मा तन्ना, रिद्धिमा पंडित, आशा नेगी, पर्ल वी पुरी, सलमान खान जैसे कई ऐक्टर्स नजर आए। वहीं, इस बार हिना खान मौनी रॉय पर भारी पड़ी नजर आई, यानी की मौनी रॉय हिना खान से फीकी नजर आईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो