scriptSalman Khan and Hina Khan entry at Ekta Kapoor Diwali Party | एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन सलमान और हिना खान की एंट्री पर मचा हंगामा | Patrika News

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचे कई सितारे, लेकिन सलमान और हिना खान की एंट्री पर मचा हंगामा

एकता कपूर के घर दिवाली पार्टी में कई टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान भी पहुंचे। एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

Updated: November 04, 2021 02:13:27 pm

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor Diwali bash) के घर बुधवार की शाम दिवाली पार्टी हुई। इस पार्टी में कई टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान (Salman khan) भी पहुंचे। एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा ध्यान लोगों का हिना खान (Hina Khan) और सलमान खान (Salman Khan) पर जा रहा है। दोनों ने जैसे पार्टी में एंट्री मारी वैसे ही हंगामा सा मच गया।
Salman Khan and Hina Khan entry at Ekta Kapoor Diwali Party
Salman anf Hina Khan
हिना बेहद हॉट लुक में नजर आई
हिना खान जैसे ही पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं, पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान हिना खान बेहद हॉट लुक में नजर आई। ऐसे में उनके आस पास हंगामा सा मच गया। हिना खान वहां सभी लोगों से दूर होने के लिए रिक्वेस्ट करने लगीं और तभी वहां सिक्यॉरिटी उनके पास पहुंच गई। बॉडीगार्ड्स को हिना को अंदर तक ले जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और इस दौरान धक्का-मुक्की की बातें भी रिकॉर्ड हो गईं। हालांकि, हिना खान सबसे शांति और आराम से रहने की अपील भी करती दिखीं।
वहीं, सलमान खान की एंट्री पर भी नजारा कुछ ऐसा ही रहा। सलमान खान की गाड़ी एकता के घर पहुंचते ही, पैपराजी ने सलमान की कार को घेर लिया। बाकी आप खुद वीडियो में देख लीजिए।
हिना खान के आगे फीकी नजर आई मौनी
एकता कपूर की इस दिवाली पार्टी में सितारों का खूब जमावड़ा दिखा। इस पार्टी में मौनी रॉय, अनिता हसनंदानी, विकास गुप्ता, क्रिस्टल डिवसूजा, करिश्मा तन्ना, रिद्धिमा पंडित, आशा नेगी, पर्ल वी पुरी, सलमान खान जैसे कई ऐक्टर्स नजर आए। वहीं, इस बार हिना खान मौनी रॉय पर भारी पड़ी नजर आई, यानी की मौनी रॉय हिना खान से फीकी नजर आईं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंदबिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से 9 की मौत, 3 की हालत गंभीर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.