scriptWhen Sanjay Dutt wanted to beat up veteran actor Raaj Kumar | जब इस सुपरस्टार की हरकत पर भड़क गए थे संयज दत्त, गुस्से से आगबबूला होकर खाई थी मारने की कसम | Patrika News

जब इस सुपरस्टार की हरकत पर भड़क गए थे संयज दत्त, गुस्से से आगबबूला होकर खाई थी मारने की कसम

जब प्रकाश मेहरा एक फिल्म बना रहे थे जिसका नाम था मोहब्बत के दुश्मन। इस फिल्म के दौरान संजय ने बॉलीवुड सुपरस्टार की एक हरकत से गुस्सा होकर उन्हें मारने की कमस खाई थी।

Updated: November 04, 2021 11:19:44 am

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अदाकारी के साथ ही अपने व्यवहार और गुस्से के लिए फेमस हैं। आज हम आपको उनके गुस्से से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं। जिसमें वो अपने से 35 साल बड़े इस बॉलीवुड सुपरस्टार की एक हरकत पर आगबबूला हो गए थे और उन्हें मारने की कसम खा ली थी। आइये जानते हैं कौन है वो सुपस्टार और किस हरकत पर संजय ने उन्हें मारने की कसम खाई थी।
When Sanjay Dutt wanted to beat up veteran actor Raaj Kumar
Sanjay Dutt
sanjay_2.jpgसंजय दत्त के डायलॉग्स बदलवा दिए थे

ये बात साल 1988 की है। जब प्रकाश मेहरा एक फिल्म बना रहे थे जिसका नाम था मोहब्बत के दुश्मन। इस फिल्म के दौरान संजय ने किसी और को नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे राजकुमार की एक हरकत के बाद उन्हें मारने की कमस खाई थी।
दरअसल इस फिल्म में संजय दत्त और राज कुमार दोनों लीड रोल में थे। फिल्म के स्क्रिप्ट में संजय दत्त को काफी अच्छे और दमदार डायलॉग्स दिए गए थे। जब राज कुमार ने संजय दत्त के डायलॉग्स देखे तो डायरेक्टर से कह दिया कि इसे वहां से हटाकर मेरे हिस्से में जोड़ दिया जाए। राज कुमार बड़े एक्टर थे तो डायरेक्टर उनकी बात टाल नहीं पाए और संजय दत्त के डायलॉग्स उन्हें दे दिए।
यह भी पढ़ें

इस फिल्म की शुटिंग के दौरान अगर हो जाती दो सेकंड की देर, तो चली जाती आमिर खान की जान

sanjay_4.jpgये बात पता चली तो वे आगबबूला हो गए

संजय दत्त को जब ये बात पता चली तो वे आगबबूला हो गए। फिर उन्होंने कसम खाई कि अगले दिन अगर सेट पर राज कुमार दिखे तो वह उनकी पिटाई कर देंगे। डायरेक्टर प्रकाश मेहरा को संजय दत्त के गुस्से को जानते थे, इसलिए उन्होंने सुनील दत्त फोन कर सारी बात बताई और उन्हें अगले दिन सेट पर बुला लिया।
वहीं, जब संजय दत्त अगले दिन राजकुमार को मारने का मन बना कर जब सेट पर पहुंचे थे तो, उन्होंने देखा कि वहां उनके पिता सुनील दत्त मौजूद हैं। पिता को देखते ही संजय शांत हो गए। इसके बाद सुनील दत्त दोनों को साथ में बिठाकर सुलह करवाई। इस तरह से राज कुमार संजय पिटने से बच गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.