scriptजब दिवाली पर अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था हादसा, मुश्किल हो गया था शूट करना | When Amitabh Bachchan's hand was burnt on Diwali | Patrika News
बॉलीवुड

जब दिवाली पर अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था हादसा, मुश्किल हो गया था शूट करना

दिवाली पर अक्सर लोगों के साथ हादसे हो जाते हैं। एक बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिवाली के मौके पर एक हादसा हो गया था।

नई दिल्लीNov 04, 2021 / 01:09 pm

Archana Pandey

When Amitabh Bachchan's hand was burnt on Diwali

Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: दीपावली (Diwali) दीपों त्यौहार है और पटाखे जलाकर लोग इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में अक्सर लोगों के साथ हादसे हो जाते हैं। एक बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Diwali Accident) के साथ दिवाली के मौके पर एक हादसा हो गया था। जिसमें पटाखे से उनका हाथ जल गया था। जिसके बाद शूट करना उनके लिए काफी मुश्किल हो गया था, लेकिन वो फिर भी किसी तरह से शुटिंग करते थे।
घटना करीब 30 साल पहले की है
अमिताभ बच्चन के साथ घटी ये घटना करीब 30 साल पहले की है। उस दौरान फिल्म ‘इंकलाब’ शुटिंग चल रही थी। क्योंकि शूट होना जरूरी था, इसलिए उन्होंने अपनी इस समस्या का हल निकाला। जिसमें कई बार उन्होंने जेब में हाथ डालकर शुटिंग की, तो कभी हाथ में रुमाल बांधकर। अमिताभ बच्चन ने दो फिल्मों की शूटिंग इसी तरह की थी।
इस बारे में अमिताभ कई बार अपने ब्लॉग में बात कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने लिखा था, “काम चलता रहा, हाथ पर रुमाल बांध लिया था, जिससे वह एक स्टाइल लगे। एटीट्यूड दिखाने के लिए मैंने पॉकेट में हाथ को डाल लिया था। काम करता रहा, क्योंकि चलते रहना चाहिए। पिछले साल एक्टर ने अपने हाथ की उंगलियों की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “उंगलियां, ह्यूमन बॉडी की सबसे मुश्किल चीज, जिसे बनने में समय लगता है। इसमें लगातार मूमेंट होती रहनी चाहिए, वरना यह सुन्न हो जाती हैं। दीवाली पटाखे से मेरे हाथ में चोट लग गई थी, दो महीने लगे मुझे अंगूठे को पहली उंगली तक पहुंचाने में और अब देखिए कितना क्रिएटिव हो गया है।
यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार को कभी गे समझती थीं डिंपल, ट्विंकल से शादी से पहले ऐसा करने की रखी थी शर्त

https://twitter.com/SrBachchan/status/1260663364763738114?ref_src=twsrc%5Etfw
एक स्टाइल बन गई ये बात

इस बारे में एक रियलिटी शो में एक्ट्रेस जया प्रदा ने भी बताया था कि उन्होंने बताया था कि अमिताभ का दे दे प्यार दे गाना काफी पॉपुलर सॉन्ग है, इस गाने को उन्होंने हाथ जेब में रख कर और रुमाल बांधकर शूट किया था। अमिताभ की ये बात एक स्टाइल बन गई। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार किस्से शेयर करते हैं। जो फैंस को काफी पसंद आते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब दिवाली पर अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था हादसा, मुश्किल हो गया था शूट करना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो