लॉकडाउन में मिल रहा काम: अक्षय बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले तो पुलकित को मिली दो नई फिल्में

By: पवन राणा
| Published: 09 Jun 2020, 06:41 PM IST
लॉकडाउन में मिल रहा काम: अक्षय बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले तो पुलकित को मिली दो नई फिल्में
लॉकडाउन में मिल रहा काम, अक्षय बने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले तो पुलकित को मिली दो नई फिल्में

अभिनेता पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat ) ने प्रोडक्शन बैनर मेटा4 ( Meta4 ) और इनसाइट इंडिया ( Insight India ) के साथ 2 फिल्में साइन की हैं। पहली फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' ( Suswagatam Khushamadeed ) होगी जिसकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी।

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान जहां मजदूरों के लिए काम मिलना और कमाई करना मुश्किल हो रहा है वहीं फिल्म स्टार्स के लिए नए-नए आॅफर्स आ रहे हैं। हाल ही अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) को फोर्ब्स पत्रिका ( Forbes ) ने देश का सबसे ज्यादा फीस लेने वाला स्टार घोषित किया है। वहीं, पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat ) को 2 नई मूवीज का आॅफर मिला है।

View this post on Instagram

Chalein?

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on

फिल्म से प्यार, दोस्ती और दया का संदेश

अभिनेता पुलकित सम्राट ने प्रोडक्शन बैनर मेटा4 ( Meta4 ) और इनसाइट इंडिया ( Insight India ) के साथ 2 फिल्में साइन की हैं। पहली फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' ( Suswagatam Khushamadeed ) होगी जिसकी शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी। मनीष किशोर की लिखी इस फिल्म का निर्देशन धीरज कुमार करेंगे। निर्माताओं के अनुसार इस मूवी में प्यार, दोस्ती और दया का संदेश दिया जाएगा जो समाज को जोड़कर रखते हैं। मूवी के सह-निर्माता यैलो एंट प्रोडक्शंस हैं।

पुलकित को शूट करता है रोल

फिल्म के बारे में निर्देशक धीरज कुमार का कहना है कि मैं हमेशा नई कहानियों की तलाश में रहता हूं और Suswagatam Khushamadeed के लिए उत्साहित हूं। फिलहाल इतनी ही जानकारी दे सकता हूं कि ये एक मजेदार फिल्म है और मेरे मित्र मनीष कुमार ने इसे लिखा है। लोग इसका आनंद लेंगे। हां, हमने पुलकित को इस मूवी के लिए चुना है। वह बहुत टैलेंट हैं और ये रोल उन पर जचेगा। उनके साथ काम करने को लेकर बेकरार हूं। बता दें कि धीरज कुमार ने शरमन जोशी स्टारर 'काशी: इन सर्च ऑफ गंगा' को निर्देशित किया था।

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड के साथ

गौरतलब है कि पुलकित सम्राट ने 'बिट्टू बॉस' और 'फुकरे' में अपने किरदार से फैंस को प्रभावित किया था। उनकी लेटेस्ट मूवी 'हाथी मेरे साथी' अप्रेल में रिलीज होनी थी, जो कि लॉकडाउन में सिनेमाघर बंद होने की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। फिलहाल वह लॉकडाउन में तथाकथित गर्लफ्रेंड कीर्ति खरबंदा के साथ रह रहे हैं।

लॉकडाउन में अपनों से जुड़े रहें

हाल ही पुलकित ने लॉकडाउन के दौरान लाइफ का बैलेंस करने को लेकर बात की। एक इंटरव्यू में पुलकित ने बताया कि सोशल मीडिया इन दिनों लोगों को जोड़ने में मदद कर रहा है। हालांकि वास्तविक रिलेशन के बिना हम जिंदा नहीं रह सकते हैं। वर्तमान हालात बहुत ही तनाव पैदा करने वाले हैं, ऐसे में आपको गुस्सा होने या परेशान होने की जरूरत नहीं है।