Rajpal Yadav ने पहली बार जेल की सजा पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों इतने साल चुप रहे?

By: Neha Gupta
| Published: 15 Oct 2020, 11:11 PM IST
Rajpal Yadav ने पहली बार जेल की सजा पर तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों इतने साल चुप रहे?
Rajpal Yadav on his life Journey

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने हाल ही में अपने जेल जाने के लेकर बड़ी बात बोली हैं। उन्होंने कहा कि बीते हुए कल का कोई बोझ लेकर नहीं चलना चाहते हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जो अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। जिसका कारण साल 2018 में दिल्ली हाई कोर्ट की तरफ से उन्हें तीन महीने की जेल होना है। राजपाल यादव पर आरोप लगा था कि उन्होंने 5 करोड़ का लोन लेने के बाद उसे नहीं चुकाया जिसके कारण उनपर केस दर्ज कर दिया गया था। जिसके बाद राजपाल को जेल (Jail) भी जाना पड़ा था। इन दिनों राजपाल लंबे समय बाद अपनी फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2) को लेकर बिजी हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने जेल वाले केस को लेकर अपना दर्द बयां किया है।

Bigg Boss 14: हिना खान पर भड़क गए Siddharth Shukla, कहा- दो बार ढंग से बात क्या कर ली, तुम्हे दोस्ती लगने लगी

राजपाल यादव की कंपनी श्री नौरंग गोदावरी एंटरटेनमेंट ने दिल्ली की एक कंपनी से 5 करोड़ रुपए का लोन लिया था। राजपाल पर आरोप था कि ये लोन वो चुका नहीं पाए और उनपर केस कर दिया गया। राजपाल ने साल 2010 में ये लोन लिया था। उस दौरान उन्होंने फिल्म 'अता पता लापता' से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। राजपाल कई सालों से इस परेशानी से जूझ रहे थे लेकिन उन्होंने कभी इसका जिक्र नहीं किया।

क्यों राजपाल सालों तक रहे चुप?

राजपाल ने अब इसका पूरा कारण बताया है। उन्होंने टाइम्स नाऊ से बातचीत में बताया कि 15 सालों में मैंने अपने बचाव में एक बार भी बात नहीं की है, मैं नेगेटिव तौर पर नहीं सोचता हूं। मुझे नहीं पता कौन निगेटिव है और कौन पॉजिटिव। लेकिन मुझे अपना काम आता है और जहां ये है वहां कर्मा है। बचपन से ही कर्म पर विश्वास किया। मैं कल का बोझ लेकर नहीं चलना चाहता हूं। लोग जो कहते हैं, करते हैं करने दो। अगर दर्शक मुझे पसंद करेंगे तो मेरा काम मुझे आगे लेकर जाएगा।

सूरज की किरणों की तरह राजपाल

राजपाल ने आगे कहा कि हर दिन की तरह सूरज की किरणें भी अलग होती हैं, वैसे ही राजपाल यादव है। मैं अपनी क्रिएटिविटी के लिए जाना जाता हूं और लोग मुझे प्यार करते हैं। इस बात की मुझे बहुत खुशी है। बता दें कि हंगामा 2 के अलावा राजपाल फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगे।

rajpal yadav Rajpal Yadav latest news