Bigg Boss 14: हिना खान पर भड़क गए Siddharth Shukla, कहा- दो बार ढंग से बात क्या कर ली, तुम्हे दोस्ती लगने लगी

By: Neha Gupta
| Published: 15 Oct 2020, 11:01 PM IST
Bigg Boss 14: हिना खान पर भड़क गए Siddharth Shukla, कहा- दो बार ढंग से बात क्या कर ली, तुम्हे दोस्ती लगने लगी
Hina Khan question Siddharth Shukla on relationship

बिग बॉस 14 में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से उनके रिलेशनशिप पर सवाल पूछा तो एक्टर भड़क गए। उन्होंने हिना से कहा कि तुम मेरी दोस्त नहीं हो।

नई दिल्ली | टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दूसरा हफ्ता चल रहा है। वहीं कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ इस बार घर में तीन सीनियर्स को भी रखा गया है। जाहिर है कि ऐसा कुछ समय के लिए ही किया गया है ताकि शो को अच्छी टीआरपी मिल सके। दर्शकों के फेवरेट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान पूरी तरह से इंटरटेन कर रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ से हिना ने उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछ लिया तो एक्टर का जवाब सुनकर सब हैरान रह गए। एक अनसीन वीडियो (Unseen Video) में ये बातचीत सामने आई है जिसमें सिद्धार्थ भड़के हुए नजर आ रहे हैं और हिना खान को बता रहे हैं वो उनकी दोस्त नहीं हैं।

Sushmita Sen ने शादी के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के सामने बताया कब रचाएंगी विवाह?

हिना ने सिद्धार्थ से रिलेशनशिप पर पूछा सवाल

वीडियो में दिखाया गया है कि गौहर खान (Gauhar Khan) की मौजूदगी में हिना खान, सिद्धार्थ से पूछती है कि क्या वो किसी को देख रहे हैं? हम दोनों एक दोस्त के रूप में ये जानना चाहते हैं। सिद्धार्थ जवाब देते हुए कहते हैं कि तुम्हें किसने कहा कि मैं तुम्हारा दोस्त हूं? तुम मेरी दोस्त नहीं हो। सुनो, ठीक है ना। तुम हिना खान हो, मैं सिद्धार्थ शुक्ला हूं, हम दोस्त नहीं हैं ठीक है। दो बार ढंग से बात क्या कर ली, मस्ती क्या कर ली इनको दोस्ती लगने लगी। इसे साथ में रहना कहते हैं शो के लिए। गौहर थोड़ा सा मुस्कुराती हैं लेकिन हिना खान, सिद्धार्थ की बात सुनकर हैरान नजर आती हैं।

Sushant Singh Rajput Case में जल्द सामने आएगी CBI की फाइनल रिपोर्ट, आत्महत्या के अलावा नहीं मिला कोई सबूत!

बाद में हिना खान भी हंसी वाला रिएक्शन देती हुई नजर आती हैं। सिद्धार्थ के फैंस इसपर खूब मजे ले रहे हैं। उनका कहना है कि सिद्धार्थ ने दो लड़कियों की बेइज्जती कर दी। बता दें कि ये तीनो सीनियर्स के जाने के बाद घर में गौतम गुलाटी, प्रिंस नरूला और शहनाज गिल की एंट्री की उम्मीद है।