महिला रेसलर ने की थी ड्रामा क्वीन राखी सावंत की जोरदार पिटाई, टूटी-फूटी हालत में पहुंचाया गया था अस्पताल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 22 Jul 2021, 06:23 PM IST
महिला रेसलर ने की थी ड्रामा क्वीन राखी सावंत की जोरदार पिटाई, टूटी-फूटी हालत में पहुंचाया गया था अस्पताल
Rakhi Sawant Fight With Lady Wrestler

एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हैं। राखी का अजब गजब अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। एक बार राखी की विदेशी महिला पहलवान ने खूब पिटाई की थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी अतरंगी अंदाज के लिए इंडस्ट्री में मशहूर हैं। राखी सावंत ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपने काम से पहचान बनाई है। यही नहीं राखी अपने बेबाक और बिंदास रवैया के लिए भी जानी जाती हैं। मुंह से जुबानी जंग लड़ने वाली राखी सावंत को एक बार महिला रेसलर के खूब मार पड़ी थी। जिसकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

महिला रेसलेर से लड़ने रिंग में घुसी राखी सावंत

दरअसल, पंचकूला में स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में द ग्रेट खली ने सीडब्ल्यूई का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें कार्यक्रम में राखी सांवत और अर्शी खान को लोगों के मनोरंजन के लिए बुलाया गया था। समय के अनुसार फाइट को शुरू किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत में अमेरिकी महिला पहलवान रोबेल ने रिंग से चुनौती दी कि किसी में अगर हिम्मत है तो उनसे मुकाबला करे।

कोई भी महिला रेसलेर रोबेल से भिड़ने के लिए आगे नहीं आई। तभी राखी फुल जोश में आई और रिंग में घुस गईं।

 

 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant को आगे ना पढ़ा पाने की वजह से दुखी हैं उनकी मां, आर्थिक तंगी और गंदे इलाके में गुज़ारा बचपन

8 मिनट तक की राखी सावंत की पिटाई

रोबेल की चुनौती को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में आ गई। राखी को देख महिला पहलवान उनके पास आई और उठा कर उन्हें जोरदार पटखनी दे दी। ये देख दर्शक काफी हैरान हो गए और खेल को एन्जॉय करने लगे। पूरे स्टेडियम में तालियों और सीटियों का शोर गूंजने लगा। वहीं रिंग में महिला रेसलर ने राखी की खूब पिटाई की। 8 मिनट तक महिला रेसलर राखी को पिटती रहीं और अंत में बेहद ही खराब हालत में राखी को रिंग से बाहर निकला गया।

मीका सिंह ने शेयर की वीडियो

दो सिक्योरिटी गार्ड की मदद से राखी को उठाया गया था। जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज कराया गया। राखी ने बताया था कि उनकी कमर में गंभीर चोट लगी है। इस फाइट का वीडियो मशूहर सिंगर मीका सिंह ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि "जब से पहना है मैंने ये इश्के सहरा खलीबली हो गया है दिल...मेरा बेटा छा गया है। राखी सांवत इज रॉकिंग"