Rakhi Sawant ने अपनी बायोपिक को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- जावेद अख्तर मेरी कहानी लिखना चाहते हैं जो विवादों से भरी है

By: Neha Gupta
| Published: 05 Mar 2021, 11:49 PM IST
Rakhi Sawant ने अपनी बायोपिक को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- जावेद अख्तर मेरी कहानी लिखना चाहते हैं जो विवादों से भरी है
Javed Akhtar and Rakhi Sawant

  • राखी सावंत ने अपनी बायोपिक को लेकर किया खुलासा
  • जावेद अख्तर बनाना चाहते हैं राखी की बायोपिक
  • आलिया भट्ट निभाए राखी का किरदार ऐसी जताई इच्छा

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर निकलने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार छाई हुई हैं। उनकी मां के कैंसर का इलाज चल रहा है जिसको लेकर राखी सावंत बेहद परेशान दिखाई दीं और सलमान खान से मदद मांगी। राखी को सलमान की तरफ से मदद भी मिली और अब वो थोड़ी सी राहत में हैं। वहीं राखी ने सोशल मीडिया पर भी अपना एंटरटेनमेंट शुरू कर दिया है। वो फनी वीडियो बनाकर फैंस का मनोरंजन कर रही हैं। अब राखी ने इसी बीच एक बड़ा खुलासा किया है। राखी ने बताया कि एक मशहूर लेखक उनकी बायोपिक (Rakhi Sawant Biopic) बनाना चाहते हैं।

टोनी कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो Tera Suit को लेकर अली गोनी और जैस्मिन भसीन हो रहे हैं ट्रेंड, फैंस ने बरसाया प्यार

जावेद अख्तर बनाएंगे राखी सावंत की बायोपिक?

राखी सावंत ने रिसेन्टली एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) उनकी बायोपिक बनाने के इच्छुक हैं। राखी ने कहा कि जावेद अख्तर ने लॉकडाउन से पहले ही उनकी बायोपिक बनाने पर उनसे चर्चा की थी। हालांकि अभी तक वो इसे लेकर उनसे मिल नहीं पाई हैं। राखी ने ये भी कहा कि उनकी बायोपिक विवादों से भरी हुई होगी इसलिए दर्शक उसे देखना पसंद करेंगे या नहीं इसपर वो कुछ नहीं कह सकती।

बायोपिक में आलिया भट्ट को देखना चाहती हैं राखी

राखी सावंत ने उनकी बायोपिक में कौन सी एक्ट्रेस किरदार निभाए इसे लेकर भी अपनी इच्छा बताई। राखी ने कहा कि मेरे हिसाब से आलिया भट्ट मेरी बायोपिक के लिए परफेक्ट रहेगी। लेकिन प्रियंका, दीपिका या करीना जो भी इसे प्ले करेगा उसे विवादित किस्म का दिखाया जाएगा। राखी ने अपनी बायोपिक को खुद करने की इच्छा भी जाहिर की।

विवादों से भरी रहेगी राखी सावंत की बायोपिक

राखी ने बताया कि जावेद अख्तर बायोपिक के सिलसिले में उनसे मिलना चाहते हैं। वो उनकी बायोपिक को लिखने से पहले कुछ अहम बातों के बारे में जानना चाहते हैं। अब राखी की इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन अगर ऐसा सच में होता है तो लोगों को बड़े पर्दे पर कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन की जिंदगी देखने को मिलेगी। राखी ने आइटम गर्ल बनने के लिए काफी संघर्ष किया और वो अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा से ही जानी जाती हैं।