script नवरात्रि सेलिब्रेशन में कैटरीना कैफ को घूरते दिखे रणबीर कपूर, फैंस बोले 'आलिया तो रोने वाली हैं' | ranbir kapoor and katrina kaif reached at navratri event where ranbir was gazing at katrina | Patrika News

नवरात्रि सेलिब्रेशन में कैटरीना कैफ को घूरते दिखे रणबीर कपूर, फैंस बोले 'आलिया तो रोने वाली हैं'

locationनई दिल्लीPublished: Oct 06, 2022 01:36:31 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

एक समय था जब रणबीर और कैटरीना के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में खूब सुनने को मिलते थे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया था। अब एक बार फिर दोनों साथ नजर आए।

ranbir kapoor and katrina kaif reached at navratri event where ranbir was gazing at katrina
ranbir kapoor and katrina kaif reached at navratri event where ranbir was gazing at katrina
कल्याणरमन परिवार हर साल नवरात्री पूजा करते हैं। हर साल पूजा काफी ग्रैंड होती है और इसमे कई सेलेब्स शामिल होते हैं। इस बार भी पूजा में कई सेलेब्स का जमावड़ा लगा। इस दौरान लंबे समय बाद रणबीर और कैटरीना (Ranbir Katrina) को साथ देखा गया। रणबीर और कैटरीना की पूजा से कई फोटोज सामने आई हैं, जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश हैं।
नवरात्रि समारोह का आयोजन कल्याणरमन परिवार ने किया था, जहां नागार्जुन, आर माधवन, पृथ्वीराज सुकुमारन, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ शामिल हुए। ऐसे में रणबीर औऱ कैटरीना की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई, जहां लोग फैंस खुश हैं तो वहीं लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

हालांकि दोनों की साथ में फोटोज सामने नहीं आई हैं, लेकिन दोनों अलग-अलग जगह पर खड़े थे। कल्याणरमन परिवार की नवरात्री पूजा रखी थी जिसमें साउथ समेत बॉलीवुड के कई सारे सितारों ने शिरकत की थी। हालांकि इस दौरान सबकी नजरे रणबीर और कैटरीना पर आकर टिक गईं।

यह भी पढ़ें

किन्नर बन सुष्मिता सेन ने शेयर की फोटो

सेलिब्रेशन से दोनों की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं और इनमें से एक फोटो में रणबीर अपनी एक्स कैटरीना को टक-टकी लगाए देखे जा रहे हैं। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए हैं। रणबीर ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पजामा पहना था। वहीं कैटरीना कैफ ने पीच कलर का सूट पहना था जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

कैटरीना और रणबीर की फोटोज पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि दोनों को साथ में काम करना चाहिए। कैटरीना और रणबीर ने साथ में फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में काम किया था। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जैसे ही ये तस्वीरें सामने आई सोशल मीडिया पर फैंस की दिलचस्पी दोनों को लेकर दोगुनी हो गई।
तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा- रणबीर को देखो…नजर नहीं हट रही है कैट से।

एक अन्य यूजर ने कहा- माचिस की तीली फेंक दी है मैंने आग लगा दो।

आलिया भट्ट का जिक्र करते हुए एक यूजर ने कहा- रणबीर इस तरह कभी भी अपनी पत्नी की तरफ नहीं देखते, आलिया तो रोने वाली हैं।
कैटरीना और रणबीर किसी समय पर कपल थे। दोनों साल 2013-2016 तक रिलेशनशिप में थे। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों को आखिरी बार जग्गा जासूस में सा नजर आ थे और अब एक बार फिर दोनों समारोह में साथ दिखे हैं।

यह भी पढ़ें

उदित नारायण को पड़ा दिल का दौरा?

ट्रेंडिंग वीडियो