नंदिश संधू से तलाक पर बोलीं रश्मि देसाई-हर कोई मुझ पर शक करता था

By: पवन राणा
| Published: 17 Mar 2021, 04:47 PM IST
नंदिश संधू से तलाक पर बोलीं रश्मि देसाई-हर कोई मुझ पर शक करता था
Rashmi Desai Divorce

बिग बॉस प्रतिभागी और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने नंदिश संधू से अपने तलाक को लेकर दर्द बयां किया है। दोनों ने शादी के चार साल बाद 2016 में तलाक ले लिया था।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' प्रतिभागी रश्मि देसाई ने पूर्व पति नंदिश संधू से तलाक को लेकर अपनी बात कही है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब दोनों का तलाक हुआ तो लोग उन्हें शक की निगाह से देखते थे, जज करने की कोशिश करते थे। आइए जानते हैं बेझिझक अपने रिलेशन पर एक्ट्रेस ने और क्या कहा:

'कोई तो कारण होगा'
रश्मि ने कहा कि जब उनके बीच तलाक की कार्यवाही चल रही थी तब वह इसकी प्रक्रिया से काफी परेशान थीं। यहां तक कि इस दौरान वह अपने आप को वैसा महसूस रही थीं, जैसी वो हैं नहीं। उन्हें कई लोगों के जजमेंट का भी सामना करना पड़ा। रश्मि ने बताया,'इस दौरान हर कोई मुझ पर शक कर रहा था। लोग आपको जज करते हैं कपल के तौर पर नहीं। लोग ये नहीं समझते कि ये दो लोगों के बीच की बात है, कोई तो कारण होगा ना? हम दोनों अलग हो गए पार्टनर आगे बढ़ गया और मैं भी ठीक हूं।'

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant ने रुबीना दिलैक पर साधा निशाना, बोलीं- वक्त हो तो मेरी मां को अस्पताल देखने आ जाना

'अब अच्छे से मिलते हैं'
ऐसा नहीं है कि रश्मि ने पहली बार तलाक को लेकर अपनी आपबीती शेयर की है। इससे पहले एक और इंटरव्यू में रश्मि ने कहा था कि वह तलाक के निर्णय का सम्मान करती हैं और तलाक के बाद जब भी आमने-सामने होते हैं, तो अच्छे से बर्ताव करते हैं, शिकायतें नहीं करते। एक्ट्रेस ने कहा था कि तलाक के दौरान वह डिप्रेशन में रहीं। वे नहीं चाहती थीं कि जिस व्यक्ति से सबसे ज्यादा प्यार किया उससे अलग हों। रश्मि का कहना है कि उन्होंने अपनी तरफ से बहुत कोशिश की, लेकिन जब चीजें सही से काम नहीं कर पाईं, तो इस बारे में फैसला लिया।

नंदिश-रश्मि की लव स्टोरी
टीवी शो 'उतरन' से नंदिश और रश्मि की लव स्टोरी शुरू हुई। इस शो में रश्मि का तपस्या नाम का नेगेटिव किरदार था, जो शो में नंदिश के किरदार वीर से दीवानों की तरह प्यार करती थी। हालांकि वीर इच्छा नाम की एक लड़की से प्यार करता है। शो के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और अक्सर दोनों साथ समय बिताते देखे जाने लगे। बताया जाता है कि 2010 में नंदिश ने रश्मि के जन्मदिन पर एक यॉच बुक किया। इस यॉच पर बीच समुद्र रश्मि को नंदिश ने प्रपोज किया। दोनों की शादी 12 फरवरी, 2012 को राजस्थान के धौलपुर में हुई। हालांकि शादी के चार साल बाद ही दोनों के बीच दरार आ गई और तलाक ले लिया।

यह भी पढ़ें : ड्रिंक करते हुए Rashmi Desai को तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

'बिग बॉस 13' के दौरान अरहान खान और रश्मि के रिलेशन को लेकर खबरें सामने आई। हालांकि शो के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया। बता दें कि 'बिग बॉस 13' से जिन प्रतिभागियों को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली उनमें शहनाज गिल, शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई हैं।

Bigg Boss