scriptRakhi Sawant ने रुबीना दिलैक पर साधा निशाना, बोलीं- वक्त हो तो मेरी मां को अस्पताल देखने आ जाना | rakhi sawant on rubina dilaik says if she has time then come and see m | Patrika News

Rakhi Sawant ने रुबीना दिलैक पर साधा निशाना, बोलीं- वक्त हो तो मेरी मां को अस्पताल देखने आ जाना

Published: Mar 06, 2021 06:13:08 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राखी सावंत ने रुबीना दिलैक पर साधा निशाना
रुबीना के बिजी शेड्यूल पर कसा तंज
मां को अस्पताल में देखने के लिए कहा
राखी ने बार-बार कॉल करने पर भी रुबीना ने नहीं दिया जवाब

Rakhi Sawant and Rubina Dilaik

Rakhi Sawant and Rubina Dilaik

नई दिल्ली | राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। इन दिनों वो अपनी मां का इलाज करा रही हैं। राखी की मां कैंसर से पीड़ित हैं और वो उनके लिए लोगों से दुआ करने की अपील कर रही हैं। राखी की मुश्किल घड़ी में कश्मीरा शाह, संभावना सेठ समेत कई सेलेब्स उनके साथ खड़े नजर आए थे। सलमान खान ने राखी की मां के इलाज के लिए उनकी मदद भी की। वहीं अब राखी ने बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पर निशाना साधा है। उन्होंने रुबीना को उनकी मां का हालचाल लेने के लिए कहा है।

राखी सावंत ने रुबीना दिलैक पर साधा निशाना

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अपने परिवार के साथ पार्टी शुरू कर दी थी। इन दिनों वो अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं। इसी बीच राखी ने तंज कसते हुए कहा कि अगर रुबीना के पास वक्त हो तो मेरी मां को देखने अस्पताल आ जाएं। मैंने उन्हें कई बार बुलाया लेकिन वो नहीं आईं। कई बार उन्हें फोन और मैसेज भी किया लेकिन रुबीना ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वो मेरी मदद जरूर करेंगे लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि मुझे रुबीना और अभिनव की कोई मदद नहीं चाहिए। बस मेरी मां रुबीना और अली से एक बार मिलना चाहती हैं।

जावेद अख्तर बनाएंगे Rakhi Sawant की बायोपिक, विवादस्पद फिल्म में आलिया भट्ट निभा सकती हैं किरदार!

राखी सावंत ने दोस्तों संग की पार्टी

हालांकि राखी सावंत भी कुछ समय निकालकर थोड़ा इंजॉए भी कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टार्स के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वो विकास गुप्ता, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के साथ नजर आ रही हैं। राखी ने बताया है कि उनकी लास्ट नाइट पार्टी की तस्वीरें वो साझा कर रही हैं।

राखी और रुबीना के बीच अभिनव को लेकर हुई थी लड़ाई

गौरतलब हो कि बिग बॉस के घर में रुबीना दिलैक और राखी सावंत के बीच टकरार हो गई थी। अभिनिव शुक्ला के साथ हद से ज्यादा फ्लर्ट करने पर रुबीना ने राखी को खरी-खोटी सुना दी थी। जिसके बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट पैदा हो गई थी। राखी शो में पांचवे स्थान तक पहुंची थी लेकिन 14 लाख रुपये लेकर बाहर आ गई थीं। राखी अक्सर ही सोशल मीडिया पर फैंस को शुक्रिया करती रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो