रवीना टंडन ने ऋषि कपूर की शादी की फोटो शेयर कर किया उन्हें याद

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 May 2021, 09:38 AM IST
रवीना टंडन ने ऋषि कपूर की शादी की फोटो शेयर कर किया उन्हें याद
Raveena Tandon Rishi Kapoor

ऋषि कपूर ने पिछले साल दुनिया को अलविदा कह दिया था। हाल ही में उनकी बर्थ एनिवर्सरी मनाई गई। अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ऋषि कपूर की शादी की एक फोटो शेयर की है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था। आज भी फैंस और उनके दोस्त उन्हें याद करते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर नीतू कपूर ने अपने घर में एक पूजा रखवाई थी, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हुए थे। अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ऋषि कपूर की एक फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। साथ ही, एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है।

ऋषि कपूर की शादी की फोटो
रवीना टंडन ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये फोटो ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की फोटो है, जिसमें रवीना टंडन भी शामिल हैं। उस वक्त वह काफी छोटी थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ये वही फोटो है जिसे ऋषि कपूर भी खोज रहे थे।

raveena_tandon1.jpg

काश ये पहले मिल गई होती
रवीना द्वारा शेयर की गई फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर के साथ रवीना ने एक प्यार भरा मैसेज लिखा है। साथ ही, उन्होंने ऋषि कपूर को चिंटू अंकल कहकर बुलाया। रवीना ने बताया कि इस फोटो को ऋषि कपूर अपनी बायोग्राफी खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड के लिए ढूंढ़ रहे थे। इस फोटो के साथ रवीना ने कैप्शन में लिखा, "एक रत्न मिला। हालांकि, काफी देर हो गई। थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए। चिंटू अंकल इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछ रहे थे, अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल करने के लिए। और मुझसे ओरिजनल खो गई थी। अब मुझे ये मिल गई। तो ये जो चिंटू अंकल के सामने खड़ी है वो मैं हूं, उनकी शादी में। काश मुझे ये फोटो थोड़ा जल्दी मिल गई होती। बहरहाल, मेरे लिए ये खजाना है।" इसके साथ, रवीना ने नीतू कपूर को भी टैग किया।

रवीना ने पहले भी किया याद
सोशल मीडिया पर अब ये फोटो काफी वायरल हो रही है। रवीना द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर 40 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस उनकी फोटो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इससे पहले भी रवीना ने एक वीडियो शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने ऋषि कपूर के लिए लिखा था कि वो उन्हें हर दिन याद करती हैं।