scriptसलमान खान संग अनबन पर रेमो डिसूजा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस बात को लेकर आज हूं दुखी | remo dsouza open up about bonding with salman khan after fallout race | Patrika News

सलमान खान संग अनबन पर रेमो डिसूजा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस बात को लेकर आज हूं दुखी

locationमुंबईPublished: Jan 11, 2020 11:57:49 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

रेमा और सलमान ने फिल्म ‘रेस 3’ में साथ काम किया था। इस मूवी को क्रिटिक और दर्शाकों से कुछ अच्छा रेस्पोंस नहीं मिला था। मूवी फ्लॉप होने के वजह से दोनों के बीच दूरियां…..

remo dsouza salman khan

remo dsouza salman khan

निर्देशक रेमो डिसूजा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही अहम रोल में नजर आएंगे। मूवी को 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कोरियोग्राफर पर ने सलमान खान के साथ अपनी अनबनी की खबरों में खुलकर बातचीत की हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रेमो ने सलमान के साथ रिश्ते बिगड़ने की बात को गलत बताया।
remo dsouza
उन्होंने कहा कि वह आज भी ऐक्टर के साथ अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी बढ़िया है। वे आज भी मिलते हैं और फिल्म को लेकर भी बात करते हैं। रेमो ने आगे बताया कि उनके पास अभी फिल्म ‘डांसिंग डैड’ है जिसमें वह सलमान को कास्ट करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी ऐक्टर शूटिंग के लिए वक्त निकाल सकेंगे वह उन्हें इस मूवी में लेना चाहेंगे।
salman khan
आपको बता दें कि रेमा और सलमान ने फिल्म ‘रेस 3’ में साथ काम किया था। इस मूवी को क्रिटिक और दर्शाकों से कुछ अच्छा रेस्पोंस नहीं मिला था। मूवी फ्लॉप होने के वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। रेमो ने कहा- ‘वे खुश थे कि सलमान ने ‘रेस 3′ के डायरेक्शन के लिए उनको चुना। वे बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन से खुश थे। लेकिन जिस तरह रिव्यू की वो अपेक्षा कर रहे थे वो ना मिलने का वजह से थोड़ा दुखी थे।’
salman khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो