scriptकरण जौहर की पार्टी में साथ पहुंचे अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, रूमर्ड कपल की तस्वीरें वायरल | Ananya Pandey and Aditya Roy Kapur arrive together at Karan Johar party pictures goes viral | Patrika News

करण जौहर की पार्टी में साथ पहुंचे अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, रूमर्ड कपल की तस्वीरें वायरल

locationमुंबईPublished: May 09, 2023 10:55:13 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Ananya Pandey-Aditya Roy Kapur : फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों आदित्य रॉय कपूर और अन्नया पांडे के अफेयर के चर्चे काफी तेजी से वायरल हैं। खबर है कि दोनों डेट कर रहे हैं। इसी बीच दोनों को करण जौहर की पार्टी में साथ में स्पॉट किया गया है।

rumoured_couple_ananya_pandey_and_aditya_roy_kapur_arrive_together_at_karan_johar_party_pictures_goes_viral.png
बॉलीवुड के रूमर्ड कपल आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अन्नया पांडे (Ananya Panday) अक्सर गॉसिप गलियारों में छाए रहते हैं। दोनों के नाम कई बार एक-दूसरे के साथ जुड़ते रहे हैं। खबरें यहां तक है कि दोनों एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं। लेकिन इन खबरों पर किसी की तरफ से कभी कोई रिएक्शन नहीं आया। अनन्या और आदित्य को लेकर हाल ही में चर्चा तब हुई जब दोनों फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में एक साथ स्पॉट हुए। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं।
बता दें कि करण जौहर ने आदित्य रॉय कपूर और अन्नया पांडे को डिनर डेट पर इनवाइट किया था। जहां दोनों सितारों ने साथ पहुंचकर महफिल लूट ली। हालांकि दोनों को साथ में नहीं बल्कि अलग अलग स्पॉट किया गया है लेकिन फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैँ। खैर यह पहली बार नहीं है कि आदित्य और अनन्या को साथ में देखा गया हो।
दरअसल, इससे पहले भी दोनों स्टार्स एक साथ स्पॉट हो चुके हैं। पिछले दिनों ही फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी हुई थी। इस पार्टी में भी दोनों को साथ में देखा गया था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं इसके पहले कृति सैनन ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इसमें आदित्य राय कपूर और अनन्या पांडे ने भी हिस्सा लिया था। इस अवसर पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें वायरल होने लगी थी।
यह भी पढ़े – Adipurush Trailer : स्पेशल स्क्रीनिंग में मेकर्स से हुई बड़ी गलती, रिलीज से पहले लीक हुआ ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1655803576294457344?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि खबरें ये भी हैं कि फिलहाल दोनों किसी प्रोजेक्ट को लेकर सामने आने वाले हैं ऐसी भी अफवाह है लेकिन इसके लिए लोगों का आधिकारिक ऐलान तक रुकना होगा। बता दें कि अनन्या पांडे अक्सर अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं और कई बार ये अलग होता है। आदित्य रॉय कपूर भी कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स की तलाश में हैं और इस तरफ मेहनत भी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो