scriptसैफ का बेटा तैमूर है सबसे महंगा स्टार, एक फोटो की कीमत है इतनी | saif ali khan revealed taimur one picture price is rs 1500 | Patrika News

सैफ का बेटा तैमूर है सबसे महंगा स्टार, एक फोटो की कीमत है इतनी

locationमुंबईPublished: Nov 19, 2018 11:54:33 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

छोटी सी उम्र में ही तैमूर स्टार बन चुके हैं और उनकी कोई भी लेटेस्ट फोटो या वीडियो मिनिटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

taimur

taimur

पैपराजी के फेवरेट तैमूर की हर नई तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। तैमूर सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड माने जाते हैं। क्या आप तैमूर की एक फोटो की कीमत जानते हैं। अगर नहीं तो अब तो हम आपको बताते हैं कि तैमूर की एक तस्वीर लेने के लिए लोगों को कितने पैसे देने होते हैं। बता दें कि इस बात का खुलासा खुद तैमूर के पिता सैफ अली खान ने किया है।

taimur

1 फोटो के लिए देने पड़ते हैं इतने रुपए:
छोटी सी उम्र में ही तैमूर स्टार बन चुके हैं और उनकी कोई भी लेटेस्ट फोटो या वीडियो मिनिटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। बता दें कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सैफ अली खान ने तैमूर की एक फोटो की कीमत बताई। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 रुपए है। सैफ के मुताबिक उन्हें इस बात की जानकारी करीना के पिता रणधीर कपूर ने दी है। तैमूर के फोटो का रेट पता चलते ही खुद सैफ हैरान रह गए थे।

taimur

सैफ अपने बेटै से कराना चाहते हैं ये एड:
जहां तैमूर की मां करीना उन्हें कैमरे से दूर रखना पसंद करती हैं। वहीं उनके पिता सैफ अली खान उन्हें लाइम लाइट में लाना चाहते हैं। कुछ समय पहले सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह तैमूर से नैपी एड कराना चाहते हैं। बता दें कि सैफ ने ये बात मजाक में कही थी। उन्होंने ने यहां तक कहा कि तैमूर के जरिए अगर अच्छा रुपया कमाने को मिलता है तो उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो