scriptSalim Khan कहते थे Wrong Number पर करते हैं फ्री टाइम में बात, पांच बच्चों ने बढ़ा दी मुश्किलें | salim khan wanted to enjoy his life but after 5 children he got so bus | Patrika News
बॉलीवुड

Salim Khan कहते थे Wrong Number पर करते हैं फ्री टाइम में बात, पांच बच्चों ने बढ़ा दी मुश्किलें

सलीम खान करना चाहते थे लाइफ को इंजॉए
5 बच्चों के बाद सलीम खान का बदल गया जीवन
रॉन्ग नंबर पर बात करने की बात कहते थे सलीम खान

Mar 06, 2021 / 11:57 pm

Neha Gupta

Salim Khan with family

Salim Khan with family

नई दिल्ली | बॉलीवुड के फेमस और सीनियर स्क्रीन राइटर सलीम खान (Salim Khan) ने हिंदी सिनेमा को बहुत बेहतरीन फिल्में दी हैं। सलीम-जावेद की जोड़ी का नाम तो आपने सुना ही होगा। 70 और 80 के दशक में इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी जिसमें शोले (Sholay), डॉन (Don), जंजीर (Zanjeer), दीवार (Deewaar), सीता और गीता, त्रिशूल, हाथी मेरे साथी और काला पत्थर जैसी कई फिल्में शामिल हैं। सलीम खान ने एक बार बताया था कि उनकी दिली तमन्ना 5 बच्चे होने के कारण पूरी नहीं हो पाई थी।

रॉन्ग नंबर पर बात करने की बात कहते थे सलीम खान

सलीम खान एक इंटरव्यू के दौरान ये राज खोला था कि लोगों को बताते हैं कि उनके पास बहुत वक्त है। इतना समय है कि वो रॉन्ग नंबर पर बात भी कर लेते हैं लेकिन सच इसके बिल्कुल उलट है। सलीम खान ने कहा था कि सच ये है कि मैंने सोचा था बच्चे बड़े हो जाएंगे तो मैं आराम से अपनी लाइफ इंजॉए करूंगा। लेकिन जैसा सोचा था वैसा कुछ भी नहीं हुआ।

Pooja Bhatt को पिता महेश भट्ट ने बताया था Kiss करने का सही तरीका, संजय दत्त की दीवानी थी एक्ट्रेस

5 बच्चों के बाद बढ़ गया सलीम खान का काम

सलीम खान ने बताया कि 5 बच्चों के होने के बाद मेरी जिम्मेदारियां बहुत बढ़ गईं और काम भी पांच गुना ज्यादा हो गया। लाइफ को इंजॉए करने तक का वक्त नहीं मिल पाया। बता दें कि सलीम खान अब अपने काम से ब्रेक ले चुके हैं। लेकिन अब भी वो अपने बच्चों को टिप्स देना नहीं भूलते। सलमान खान को सलीम अब भी फिल्मों को लेकर कई जानकारियां देते रहते हैं।

सलीम-जावेद की जोड़ी ने दी कई हिट फिल्में

सलीम खान ने स्क्रीन राइटर से पहले बतौर हीरो भी काम किया था। उन्होंने फिल्म बारात में काम किया था। जिसके बाद ही वो मुंबई शिफ्ट हुए और काम करना शुरू कर दिया। बाद में सलीम जावेद अख्तर के साथ फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने लगे और लगभग 20 हिट फिल्में दी। सलीम और जावेद ने लगभग 24 फिल्मों में साथ मिलकर काम किया।

Home / Entertainment / Bollywood / Salim Khan कहते थे Wrong Number पर करते हैं फ्री टाइम में बात, पांच बच्चों ने बढ़ा दी मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो