डब्बा बंद हुई 'Kick 2', नई फिल्म लाएंगे सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला

Shaitan Prajapat
| Updated: 27 Mar 2020, 11:21 AM IST
डब्बा बंद हुई 'Kick 2', नई फिल्म लाएंगे सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला
Salman Khan and Sajid Nadiadwala

सलमान और साजिद अब नए प्रोजेक्ट लेकर आने वाले है। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही नई फिल्म की घोषणा करने वाले है और इसकी शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू करेंगे।

Salman Khan की फिल्म 'Kick 2' की प्लानिंग लंबे समय से की जा रही थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर Sajid Nadiadwala की सुपरहिट फिल्म 'किक' का सीक्वल अब नहीं बनेंगा। फिल्म से जुड़ी एक करीबी सूत्र ने साफ कर दिया है कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में हैं और नहीं बनने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म को लेकर कोई भी स्क्रिप्ट नहीं है। साजिद इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे। पिछले दो साल से फिल्म के लिए एक स्क्रिप्ट और आइडिए की तलाश में थे लेकिन वो उन्हें मिल नहीं पा रहा है।

Salman Khan

सलमान और साजिद अब नए प्रोजेक्ट लेकर आने वाले है। माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही नई फिल्म की घोषणा करने वाले है और इसकी शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू करेंगे। भाईजान जल्दी ही फिल्म 'राधे- यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाले है। इसके बाद वो अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग शुरू करेंगे।

Salman Khan

कोरोना वायरस के चलते राधे की भी शूटिंग रुक गई है। सलमान अभी अपने गैलेक्स अपार्टमेंट से दूर पनवेल स्थित फार्म हाउस पहुंच गए हैं। यहां सलमान क्वारनटाइन का आनंद ले रहे हैं।

Salman Khan Films Salman Khan news