scriptरुबीना दिलैक पर भड़के सलमान, बोले मैडम बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं | Salman khan angry reaction on rubina dilaik big boss 14 | Patrika News

रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान, बोले मैडम बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं

locationमुंबईPublished: Oct 19, 2020 12:10:48 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान, बोले मैडम बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 के घर से सलमान खान और कंटेंस्टेंट रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान रुबीना की क्लास लेते नजर आ रहे हैं। जिसमें वे कह रहे हैं मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं मैं यहां पर कोई कंटेंस्टेंट नहीं हूं यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।
आपको बता दें कि बिग बॉस का रोमांच दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शो के होस्ट सलमान खान बिग बॉस 14 कंटेंस्टेंट्स रुबीना दिलैक की क्लास ले रहे हैं। कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें सलमान खान रुबीना दिलैक से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रुबीना दिलैक एक टास्क करने से मना कर देती है, रुबीना कहती है मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। उसके मना करने के बाद सलमान खान बोलते हैं, “अगर आप कहे तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई, रुबीना कहती है कि मुझे मेरे पॉइंट ऑफ यू के लिए डांट पड़ेगी, तभी सलमान खान कहते हैं कि मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं , मैं यहां पर कोई कंटेंस्टेंट नहीं हूं यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।” वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “रुबीना की बिग बॉस से बगावत को क्या अंजाम देंगे सलमान खान”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो