scriptफिल्म अंतिम का गाना ‘विघ्नहर्ता’ हुआ रिलीज़, सलमान खान के सिक्स पैक एब्स देख फैंस हुए इम्प्रेस | Salman Khan Film Antim Song Vighnaharta Released | Patrika News

फिल्म अंतिम का गाना ‘विघ्नहर्ता’ हुआ रिलीज़, सलमान खान के सिक्स पैक एब्स देख फैंस हुए इम्प्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2021 11:47:44 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सलमान खान की फिल्म अंतिम का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। गणेश चतुर्थी पर रिलीज़ हुआ ‘विघ्नहर्ता’ गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में बहनोई आयुष शर्मा संग सलमान खान की जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

Salman Khan

Salman Khan

नई दिल्ली। फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का पहला गाना ‘विघ्नहर्ता’ रिलीज़ हो गया है। गाने में सलमान खान का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। सॉन्ग में सलमान खान की शानदार बॉडी देखने को मिल रही है। वीडियो में सलमान के सिक्स पैक्स देख फैंस काफी इम्प्रेस हो गए हैं। इस फिल्म में सलमान के बहनाई आयुष शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। वरुण धवन भी स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देते हैं। कुछ ही समय में ‘विघ्नहर्ता’ कई बार देखा जा चुका है।

गणेश चतुर्थी पर रिलीज़ हुआ सलमान खान की फिल्म का गाना

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का ‘विघ्नहर्ता’ गाना गणपति बप्पा पर बनाया गया है। जिसे गणेश चतुर्थी के मौके पर ही रिलीज़ किया गया है। त्योहार पर सलमान खान की फिल्म का गाना रिलीज़ होने से दर्शकों काफी एक्साइटेड हो गए हैं। विघ्नहर्ता गाने में एक्टर वरुण धवन पर फिल्माया गया है। गाने में वरुण धवन के डांस मूव्स को सभी काफी पसंद कर रहे हैं। गाने के बीच सलमान खान और आयुष शर्मा की शानदार एंट्री को दिखाया गया है। अजय गोगावले ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है। म्यूजिक हितेश मोदक ने दिया है जबकि इसके लिरिक्स वैभव जोशी ने लिखे हैं। फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं।

यह भी पढ़ें

जिन तस्वीरों को छुपाना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या, आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल

फैंस हुए सलमान खान के सिक्स पैक्स पर फिदा

फिल्म ‘अंतिम’ में सलमान खान के किरदार की बात करें तो इसमें एक बार वो पुलिस की भूमिका में नज़र आएंगे। जबकि फिल्म में आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका में दिखाई देंगे। सॉन्ग में दिखाया गया है कि सलमान खान आते हैं और आयुष शर्मा के हाथ में हथकड़ी पहना देते हैं। सॉन्ग में दोनों ही शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। दोनों की जबरदस्त बॉडी फैंस को काफी पसंद आ रही है। यूट्यूब पर गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सलमान के सिक्स पैक्स देख फैंस सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ‘सलमान खान भाईजान लेजेंड।’

पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे आयुष-सलमान

आयुष शर्मा और सलमान खान पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। अंतिम फिल्म एक मराठी फिल्म के ऊपर आधारित है। वहीं जल्द ही सलमान खान फिल्म टाइगर 3 में भी दिखाई देंगे। फिल्म के शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ और सलमान रूस के लिए रवाना हो चुके हैं। सेट से सलमान खान की तस्वीरें सामने आई थीं। जिसमें उनका लुक देखने लायक था। साथ ही लुक को देख कहा जा सकता है फिल्म में कुछ दिलचस्प देखने को मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो