scriptDabangg 3: स्वागत के लिए हो जाएं तैयार, आ रहे हैं आपके अपने चुलबुल पांडे | Salman Khan film Dabangg 3 will release on 20 december 2019 | Patrika News

Dabangg 3: स्वागत के लिए हो जाएं तैयार, आ रहे हैं आपके अपने चुलबुल पांडे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2019 04:41:13 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।
सलमान खान के साथ एक बार फिर दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा ।
सलमान ने अपने अपने ट्विटर पर इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है।

salman_khan.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ इस साल के अंत में ला रहे हैं। इसकी जानकारी खुद सलमान ने दी है। दरअसल, सलमान ने अपने अपने ट्विटर पर इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आ रहे हैं चुलबुल पांडे, ठीक 100 दिन बाद, स्वागत तो करो हमारा!
बता दें इस फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्यों की इस फिल्म से जुडी सलमान की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें चुलबुल पांडे यानी सलमान को लाल रंग की एटीवी क्वाड बाइक की सवारी करते हुए देख सकते हैं।पुलिस की वर्दी और गहरे धूप का चश्मा पहने सलमान कहर ढा रहे हैं।
salman-dabag.jpg
https://twitter.com/hashtag/100DaystoDabangg3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें दबंग’ और ‘दबंग 2’ के बाद सलमान ‘दबंग 3’ में भी धमाल मचाने आ रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप नजर आएगेंं। ‘दबंग 3 को इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।बताते चलें कि, सलमान की दबंग फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर दबंगई की थी। अब देखना यह होगा कि क्या खान की दबंग 3 भी वैसा कारनामा कर पाती है या नहीं ?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो