scriptमुंबई में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान! इन सुविधाओं से होगा लैस | Salman Khan is build 19 floor hotel in Bandra at Mumbai Will be equipped with these features | Patrika News
बॉलीवुड

मुंबई में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान! इन सुविधाओं से होगा लैस

Salman Khan : सलमान खान से जुड़ी एक बड़ी खबर है, जिसके मुताबिक, पता चला है कि सलमान खान जल्द ही मुंबई में 19 मंजिला अपना होटल बना सकते हैं, जिसका सलमान खान खुद उद्घाटन करेंगे और इसको लेकर ऑफिशियल पुष्टि भी करेंगे।

मुंबईMay 20, 2023 / 11:45 am

Jyoti Singh

salman_khan_is_build_19_floor_hotel_in_bandra_at_mumbai_will_be_equipped_with_these_features.png
बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) स्टारडम के बावजूद गैलेक्सी अपार्टमेंट के छोटे से फ्लैट में अपने पूरे परिवार के साथ रहते आए हैंं। हालांकि कई स्टार्स हैं, जो अक्सर ही मुंबई में लाखों-करोड़ों रुपयों की प्रॉपर्टी में निवेश करते और उन्हें खरीदते रहते हैं। ये स्टार्स आए दिन लग्जरी अपार्टमेंट्स और बंगले खरीदते हैं। अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक प्लॉट पर 19 मंजिल होटल का निर्माण कराने जा रहे हैं। जोकि समंदर किनारे स्थित है।
https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1658196668271960065?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबर है कि सलमान खान का परिवार बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक प्लॉट पर इस होटल का निर्माण कराने की प्लानिंग कर रहा है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि बीएमसी की ओर से इस बिल्डिंग के प्लान पर मंजूरी भी दे दी गई है। दरअसल, इस प्लॉट में पहले एक स्टारलेट कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी थी, जहां खान फैमिली के अपार्टमेंट थे। अब यहां 19 मंजिला होटल बनाया जाएगा।
बता दें कि शुरू में इस प्रॉपर्टी पर एक हाउसिंग सोसायटी बनाने का ही प्लान किया गया था, लेकिन फिर बाद में इसमें फेरबदल कर दिया गया। वहीं अब इस 19 मंजिला होटल की ऊंचाई 69.9 मीटर होगी। बीएसी के सामने प्रस्तुत किए गए प्रस्ताव में बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां होगा। जहां दूसरे फ्लोर पर बेसमेंट, तीसरे पर जिम और स्विमिंग पूल होगा, वहीं चौथे फ्लोर को सर्विस फ्लोर के रूप में बनाया जाएगा।
यह भी पढ़े – सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक, करोड़ों की हुई डील

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1656947763131879424?ref_src=twsrc%5Etfw
बिल्डिंग का पांचवां और छठवां फ्लोर कन्वेंशन सेंटर की तरह इस्तेमाल किया जाएगा। बिल्डिंग के प्लान में होटल के लिए सातवीं से 19 वीं मंजिल रखी गई है। इस होटल का जल्द ही सलमान खान खुद उद्घाटन करेंगे और इसको लेकर ऑफिशियल पुष्टि भी करेंगे।
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार फिल्म ‘किसी न भाई किसी की जान’ में देखा गया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। सलमान खान अगली बार ‘टाइगर 3’ में अपना एक्शन अवतार दिखाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। जबकि शाहरुख खान का कैमियो होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / मुंबई में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान! इन सुविधाओं से होगा लैस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो