Salman Khan ने फिर दिखाई दरियादिली, थियेटर मालिकों की गुजारिश पर ’राधे’ को रिलीज करेंगे थियेटर्स में

By: पवन राणा
| Published: 19 Jan 2021, 06:13 PM IST
Salman Khan ने फिर दिखाई दरियादिली, थियेटर मालिकों की गुजारिश पर ’राधे’ को रिलीज करेंगे थियेटर्स में
Salman Khan 'Radhe: Your Most Wanted Bhai'

  • सलमान खान ( Salman Khan ) ने फिर दिखाई दरियादिली, सिनेमा बिजनेस के हक में लिया फैसला
  • सिनेमाघर मालिको ने की थी ’राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने की अपील
  • ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी ’राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ ( Radhe : Your Most Wanted Bhai )

मुंबई। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) की आने वाली फिल्म ’राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ ( Radhe: Your Most Wanted Bhai ) को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस बात की पुष्टि खुद सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की है। ’राधे’ को थिएटर्स में रिलीज करने की गुजारिश देशभर के सिनेमाघर मालिकों ने कुछ दिनों पहले की थी।

यह भी पढ़ें : कंपकपाती सर्दी में इस भारतीय एक्ट्रेस ने किया बर्फ से भरे टब में स्नान, गिनाए इसके फायदे

ओटीटी का लिया सहारा

बता दें कि कोरोना काल के दौरान देशभर में सिनेमाघर बंद थे। फिल्मों की रिलीज में देरी से निर्माताओं को नुकसान हो रहा था, इसलिए फिल्मो को रिलीज करने के लिए ओटीटी का सहारा लिया जाने लगा। इस दौरान कई फिल्में ओटीटी पर आईं। इससे सिनेमाघर मालिकों को चिंता सताने लगी। कहा जाने लगा कि ऐसे ही चलता रहा तो एक दिन सिनेमाघर बंद हो जाएंगे। इसी चिंता को लेकर बाॅलीवुड के कई फिल्म निर्माताओं ने सलमान खान से उनकी फिल्म ’राधे’ को थिएटर्स में रिलीज करने की अपील की।

'कमिटमेंट ईद का था'

अब सलमान खान सिनेमाघर मालिकों की इस रिक्वेस्ट को ध्यान में रखकर ’राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए तैयार है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा,’क्षमा करें, मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक व एग्जिबिटर्स गुज़र रहे हैं और मैं ’राधे’ को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा। बदले में, मैं उनसे ’राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज़ होगी।’

ईद पर इसलिए होगी रिलीज
फिल्म ’राधे’ को सलमान खान की ईद पर मूवी रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए रिलीज किया जाएगा। इस त्योहार पर रिलीज हुई सलमान की अधिकतर फिल्मों ने रिकाॅर्ड बनाए हैं। इनमें ’बजरंगी भाईजान’, ’दबंग’, ’एक था टाइगर’,’बाॅडीगार्ड जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : सैफ अली खान की 'तांडव' वेब सीरीज पर हो रहा बवाल, यहां पढ़ें इसका रिव्यू

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म ’राधे’ में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी। इनके अलावा जैकी श्राॅफ, जरीना वहाब और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। इस मूवी को सलमान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री के बैनर सलमान खान फिल्म्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस और रील लाइफ प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

Salman Khan Disha Patani