scriptकिसी को मिलते हैं 135 करोड़ तो कोई लेता है फिल्म के प्रॉफिट में हिस्सा, इतनी हैं स्टार्स की फीस | Salman khan to Akshay Kumar know Bollywood star fees detail | Patrika News
बॉलीवुड

किसी को मिलते हैं 135 करोड़ तो कोई लेता है फिल्म के प्रॉफिट में हिस्सा, इतनी हैं स्टार्स की फीस

बाॅलीवुड में महंगे एक्टर की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं अक्षय कुमार का, वह अपनी फिल्मों के लिए करोड़ो रुपये चार्ज करते हैं। ऐसे ही अन्य कई सेलेब्स हैं। जिनकी फीस सुनकर हैरान हो जाएंगे आप।

नई दिल्लीJan 22, 2022 / 03:03 pm

Manisha Verma

salman_khan_1.jpg
बाॅलीवुड सेलेब्स का जितना बड़ा नाम उतना ही ज्यादा फीस भी होता हैं। यह एक फिल्म को करने के लिए करोड़ो रुपये चार्ज करते हैं। किसी बड़ी फिल्म की रिलीज के साथ ही इसमें काम करने वाले स्टार्स की फीस को लेकर भी फैंस को काफी उत्सुकता रहती हैं। बाॅलीवुड में कुछ ऐसे लोग हैं जो करोड़ो में फीस लिया करते हैं।
बाॅलीवुड के मंहगे एक्टर में सबसे पहले अक्षय कुमार का नाम आता हैं। अक्षय कुमार की हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती हैं। वह बाॅलीवुड में (higest paid) एक्टर की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आते हैं। आप यह बात सुनकर हैरान हो जाएंगे की फिल्म सिंड्रेला के लिए एक्टर ने 135 करोड़ रुपए फीस ली हैं।
बाॅलीवुड के मंहगे एक्टर में दूसरा नाम है सलमान खान। सलमान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए भारी भरकम फीस ली थी। सलमान की फैंन फोलोइग भी काफी ज्यादा हैं। उनकी हर एक फिल्म हीट होती हैं। खबरों की माने तो वह इस फिल्म की 130 करोड़ रुपए फीस ली थी।
बाॅलीवुड के मंहगे एक्टर में तीसरा नाम आमिर खान का आता हैं। उनकी हर एक फिल्म बाक्स आफिस पर धमाल मचा देती हैं। वह किसी भी फिल्म को करने के लिए फीस के साथ ही फिल्म की कमाई का 75% हिस्सा अपने पास रखते हैं।यही वजह हैं की वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं।
बाॅलीवुड के मंहगे एक्टर में चौथे नंबर पर शाहरुख़ खान का नाम आता हैं। वह भी (higest paid) एक्टर की लिस्ट में आते हैं। खबरों की माने तो शाहरुख़ खान फिल्मों की कमाई का 60% हिस्सा अपने पास रखते हैं औऱ साथ ही वह अच्छी खासी फीस भी लोते हैं।
बाॅलीवुड के मंहगे एक्टर में पांचवे नंबर पर ऋतिक रोशन का नाम आता हैं। ऋतिक रोशन की बात करें तो उनको लेकर भी ऐसी ख़बरें हैं कि फिल्म सुपर 30 और वॉर के प्रॉफिट में से उन्होंने 50-55% तक का हिस्सा लिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / किसी को मिलते हैं 135 करोड़ तो कोई लेता है फिल्म के प्रॉफिट में हिस्सा, इतनी हैं स्टार्स की फीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो