scriptमहल से कम नहीं है अलीबाग में राम कपूर का नया आशियाना, देखे तस्वीरें | Ram Kapoor's new home in Alibaug is no less than a palace, see photos | Patrika News

महल से कम नहीं है अलीबाग में राम कपूर का नया आशियाना, देखे तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2022 12:54:32 pm

Submitted by:

Manisha Verma

Alibaugh Home : बाॅलीवुड एक्टर राम कपूर ने अपने सपनों का आलीशान घर Alibaugh में बनाया हैं। हालांकि एक्टर के पास मुंबई, गोवा व खंडाला में प्रॉपर्टी हैं। लेकिन यह घर उनका ड्रिम घर हैं। जिसे उन्होनें अपनी पत्नी गौतमी को दिया हैं।

ram_kapoor.jpg
बाॅलाबुड एक्टर राम कपूर बेहद ही शानदार एक्टर हैं। वह अपनी पत्नी से भी काफी ज्यादा प्यार करते हैं। राम कपूर न सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं। बल्कि एक परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। राम कपूर अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए सब कुछ करते हैं। बाॅलाबुड में कई साल महनत करने के बाद उन्होनें अलीबाग में अपनी पत्नी को एक आलीशान सा घर गिफ्ट किया हैं। हालांकि, यह उनका पहला या दूसरा नहीं बल्कि चौथा घर हैं। जिसकी झलक हम आपको दिखाते हैं।
राम कपूर और उनकी पत्नी गौतमी अलीबाग में एक घर काफी समय से लेना चाहते हैं। मुंबई में एक लग्जरियस हाउस होने के साथ साथ गोवा व खंडाला में भी उनकी प्रॉपर्टी है। लेकिन हाल में उन्होने एक आलीशान सा घर अलीबाग में लिया हैं।जो कि बेहद ही खूबसूरत हैं।अलीबाग में कई सेलेब्स के घर हैं। यह एक परफेक्ट लोकेशन हैं। ऐसे में उन्होंने अलीबाग को एक परफेक्ट लोकेशन मानते हुए अपना महल सा आशियाना बनाया है।
ram.jpg
राम कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वह अपने चौथा घर लेने का पलान कर रहे हैं। इस घर को लेने का वजह बताते हुए कहते हैं कि ‘मेरे पास गोवा और खंडाला में हॉलीडे होम हैं। इसलिए एक और खोजने का कोई कारण नहीं था। लेकिन 2017 के बाद से मैं एक संपत्ति की तलाश में था। फिर मैने अलीबाग में घर लेना सही समझा।
gautami.jpg
राम कपूर आगे कहते हैं कि वह ऐसी जगह घर लेना चाहते थे। जो उनके घर से और मुम्बई से ज्यादा दूर ना हो ताकि वह अपने परिवार के साथ वहां किसी भी वक्त जा सके। खास कर वीकेंड पर जा सकें। गोवा और खंडाला घर के करीब नहीं हैं। बता दे कि यह राज कपूर का हाॅलीडे होम हैं। जहां वह अपनी पत्नी के साथ हाॅलीडे में जाएंगे। इस घर की कीमत 20 करोड़ रुपये हैं। इस घर मे 4 आलीशान सा बेडरुम हैं। यह घर जितना बड़ा हैं उतना ही ज्यादा खूबसूरत भी हैं। एक एकड़ की जमीन में बना यह एक लॉन और चार-बेडरूम विला है।
आपको बता दे कि इस घर को डिजाइन ऋतिक रौशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने किया हैं। यह घर बेहद ही शानदार हैं। विला के बाहरी हिस्सें में एक पूल भी हैं। स्विमिंग पूल इतना बड़ा है कि, कोई बेडरूम से भी दृश्य का आनंद ले सकता है। इस घर को बेहद शानदार तरीके से बनया गया हैं। इस घर में एक आलीशान सा किचन भी हैं। घर का मेन हिस्सा गाडन हैं। जो कि हरा भरा हैं। यह घर किसी महल से कम नहीं हैं। घर की अंदर की तस्वीर देख कर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह घर फाइव स्टार होटल से कम नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो