script

यूजर ने कहा- ‘पढ़ने का क्या फायदा, जब पर्दे में ही रहना है’, सना बोलीं- ‘पर्दे में रहकर ही सब किया है’

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2021 12:48:20 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सिनेमा जगत को अलविदा कह चुकी पूर्व एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर फैंस से जुड़े रहने के लिए वह वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें में एक यूजर ने सना को ट्रोल करते हुए उनके हिजाब पर कमेंट कर दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने कुछ इस अंदाज में यूजर को जवाब दिया।

Sana Khan trolled for wearing hijab

Sana Khan trolled for wearing hijab

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सना खान बेशक सिनेमा जगत को अलविदा कह चुकी हों, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी छाईं रहती हैं। अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस संग जुड़े रहने की कोशिश करती रहती हैं। इस दौरान कई बार ऐसा भी देखा गया है कि लोगों को सना के फैसले कुछ खास पसंद नहीं आते हैं। हाल ही में ऐसा देखने को भी मिला। जब एक यूजर ने सना खान के हिजाब पहने पर सवाल उठा दिए। जिसका सना ने कुछ इस अंदाज में जवाब दिया।

sana_3.jpg

सना खान का पोस्ट

बीते बुधवार सना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में वह हिजाब पहने हुए नज़र आ रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा था कि “सुनो, लोगों से डरते क्यों हो? क्या तुमने आयत नहीं पढ़ी। अल्लाह जिसे चाहे इज्जत देता है और अल्लाह जिसे चाहे जिल्लत देता है। कभी इज्जतों में जिल्लत छुपी होती है और कभी जिल्लतों में इज्जत। सोचना और समझना हमें है कि हम कौन से रास्ते पर हैं और असल मानें में हम किस चीज के हकदार बन रहे हैं।”

यह भी पढ़ें

Sana Khan ने मौलाना मुफ्ती अनस के साथ किया निकाह, धर्म के लिए छोड़ी थी इंडस्ट्री

sana.jpg

यूजर को सना खान ने दिया जवाब

सना की इस पोस्ट पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा कि “इतना पढ़ाई-लिखाी करके क्या फायदा जब तुम्हे परदों के पीछे ही रहना है?” यह कमेंट पढ़ सना काफी भड़क उठीं। उन्होंने यूजर को तुरंत जवाब देते हुए कहा कि मेरे भी मैं परदे में रहकर भी अपना काम कर सकती हूं। सना ने आगे कहा कि “उनके पास उनके सास-सुसर और पति काफी अच्छे हैं। इससे ज्यादा मुझे और क्या चाहिए।

अल्लाह मेरी हिफाजत कर रहा है जो कि सबसे जरूरी है। अल्हमदुलिल्ला और मैंने अपनी पढ़ाई भी पूरी की है। तो मेरे लिए ये दोनों तरह से फायदे की बात रहा है।”

 

 

यह भी पढ़ें

पति अनस और मां को सना खान लगने लगी हैं मोटी, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

धर्म के चलते फिल्मी दुनिया को कहा अलविदा

आपको बतातें चलें कि बीते साल अक्टूबर ने घोषणा करते हुए बताया था कि “वह अपनी आगे की जिंदगी को इंसानियत की सेवा में बिताना चाहती हैं।” जिसके बाद एक्ट्रेस ने सिनेमा जगत को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उन्होंने अनस सईद निकाह कर लिया। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अनस संग अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो