scriptसारा अली खान को कामाख्या देवी मंदिर में देख यूजर्स करने लगे सवाल, धर्म को लेकर कही ये बात | Sara ali khan visited kamakhya devi temple viral pics | Patrika News

सारा अली खान को कामाख्या देवी मंदिर में देख यूजर्स करने लगे सवाल, धर्म को लेकर कही ये बात

Published: Jul 12, 2021 11:25:12 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सारा अली खान अभी हाल में असम के कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची थी जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

sara ali khan

sara ali khan

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान अपने अभिनय के साथ साथ खास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। और समय समय पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल में सारा अली खान ने असम के मशहूर कामाख्या देवी के मंदिर की तस्वीरें शेयर की थीं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं। लेकिन सारा की तस्वीरों को देखकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे और धर्म को लेकर सवाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

कंगना रनोट की हमशक्ल ‘छोटी कंगना’ को देख एक्ट्रेस हुई हैरान, वायरल हो रही तस्वीर

https://twitter.com/hashtag/Guwahati?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सारा ने कामाख्या मंदिर के सामने खड़े होकर तस्वीरे ली थी जिसे रविवार को शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान वाइट सूट के साथ असम का ट्रडिशनल गमछा गले में डाला हुआ था और और माथे पर लाल तिलक लगाए नजर आ रही हैं। सारा के इस अंदाज की तस्वीर को देख उनके फैन्स काफी खुश हुए। लेकिन कुछ लोगों ने कॉमेंट सेक्शन में सारा के धर्म को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए।

https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सारा अली खान के कामाख्या देवी मंदिर पहुंचने पर जहां कुछ लोगों ने इसकी काफी तारीफ की है, वहीं कुछ लोग सारा के मुस्लिम होने के बावजूद मंदिर जाने की आलोचना कर रहे हैं और उनके धर्म पर सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

Neha Kakkar से Deepika Padukone तक, इन हसीनाओं ने शादी के लाल जोड़े को पहन लूटा फैंस का दिल

https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सारा भले ही मुस्लिम परिवार से जुड़ी हैं, लेकिन वे सभी धर्मों का पालन समान रूप से करती आ रही हैं। वो कभी गणेश उत्सव में देखी गई है तो कभी दुर्गा पंडाल में जाती हुई नजर आई हैं। फरवरी के महीने में सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह में भी गई थीं। सारा ने अजमेर से भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं।

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत उनके ऑपोजिट नजर आए थे। इसके बाद उनकी रणवीर सिंह के साथ की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई थी। 2020 में सारा की 2 फिल्में कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ और वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ रिलीज हुई थीं। अब सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो