script‘सनकी’ में साथ नजर आ सकते हैं दीपिका और शाहरुख | Shah Rukh Khan and Deepika Padukone to reunite yet again? | Patrika News

‘सनकी’ में साथ नजर आ सकते हैं दीपिका और शाहरुख

locationमुंबईPublished: Sep 13, 2020 01:46:22 pm

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। शाहरुख खान अंतिम बार फिल्म ‘जीरो’ ( Zero ) में नजर आए थे, तब से फैंस उनके अगले प्रॉजेक्ट की घोषणा के इंतजार में हैं…..
 

Shahrukh Khan And Deepika Padukone

Shahrukh Khan And Deepika Padukone

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ( Shahrukh Khan ) और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। शाहरुख खान अंतिम बार फिल्म ‘जीरो’ ( Zero ) में नजर आए थे, तब से फैंस उनके अगले प्रॉजेक्ट की घोषणा के इंतजार में हैं। इस बीच कहा जा रहा है कि तमिल डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म में शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘सनकी’ रखा गया है।

दीपिका पादुकोण की फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई है। यदि यह जोड़ी इस फिल्म में साथ आती है तो यह चौथा मौका होगा जब दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं। इसके पहले शाहरुख और दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैपी न्यू ईयर’ में काम किया है।

बताया जा रहा है कि मूल रूप से यह फिल्म हिंदी और तमिल में बनाई जाएगी और बाकी प्रमुख भाषाओं में इसकी डबिंग करके रिलीज की जाएगी। फिल्म के साल 2021 की शुरुआत में फ्लोर पर आने की उम्मीद थी लेकिन कोविड-19 की स्थिति देखते हुए शेड्यूल तय किए जाएंगे।

जॉन के साथ काम करेंगे शाहरुख
बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम, किंग खान शाहरूख खान के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि शाहरुख खान, यशराज फिल्मस की अगली फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित करने वाले हैं। यह एक बिग बजट एक्शन एंटरटेनर फिल्म होने वाली है, जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में होंगे जबकि जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में लीडिंग लेडी के लिए दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चा है।

कहा जा रहा है कि यह एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म को विदेशों में भी अलग-अलग जगहों पर फिल्माए जाने की तैयारी है। शाहरुख और जॉन दोनों ही यशराज फिल्म्स की फिल्मों में पहले भी काम कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो