scriptरोहित शर्मा के कोच से क्रिकेट सीख रहे है शाहिद कपूर, ‘जर्सी’ में दिखेगा कमाल | shahid kapoor learning cricket skills rohit sharma coach for jersey | Patrika News
बॉलीवुड

रोहित शर्मा के कोच से क्रिकेट सीख रहे है शाहिद कपूर, ‘जर्सी’ में दिखेगा कमाल

शाहिद को फिल्म की शुरूआत से ही बेहतरीन कोच उपलब्ध कराए गए थे। उनको स्टेट लेबल के रणजी मैचों के कोचों के अंडर में टेनिंग दी गई ताकि उनके प्रदर्शन में रियल्टी नजर आए।

मुंबईMar 12, 2020 / 03:50 pm

Shaitan Prajapat

shahid kapoor

shahid kapoor

अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग की तैयारी में बिजी हैं। गौतम टीनानुरी के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म एक क्रिकेट खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है। शाहिद और गौतम इसमें कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते है। इसलिए इंपैक्ट को रियल बनाने के लिए दिनेश लाड से प्रशिक्षण ले रहे है। दिनेश टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा के कोच है।
shahid kapoor
मदद के लिए है 8 सदस्यीय टीम
शाहिद को फिल्म की शुरूआत से ही बेहतरीन कोच उपलब्ध कराए गए थे। उनको स्टेट लेबल के रणजी मैचों के कोचों के अंडर में टेनिंग दी गई ताकि उनके प्रदर्शन में रियल्टी नजर आए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद की मदद के लिए आठ सदस्यीय टीम को रखा गया है जिनमें सर्टिफाइड एथलेटिक ट्रेनर और यूके के फिटनेस एक्सपर्ट भी शामिल हैं। इनमें से सभी कॉलेज और क्लब लेबल पर क्रिकेट खेल चुके हैं। वैसे भी शाहिद को अपने रोल्स के लिए इंटैस प्रिपरेशन करने के लिए जाना जाता है। वे दिनेश को बतौर ट्रेनर पा कर काफी खुश हैं। दिनेश ने उनके साथ बल्लेबाजी की टेक्नीक, फुटवर्क और खास स्टाइल के स्ट्रोक पर काम किया है।
shahid kapoor
प्रैक्टिस के दौरान हुए थे चोटिल
बताया जा रहा है कि फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो गई हैं, लेकिन शाहिद ने अभी भी कोचों से प्रशिक्षण ले रहे है। जब भी उनको मौका मिला है शूटिंग के दौरान ब्रेक, या फ्री टाइम में वे नेट्स पर प्रेक्टिस करते करते है। पिछली बार इसी प्रैक्टिस के दौरान वे तेज गेंद की चपेट में आ गए थे, और कुछ दिनों तक उन्हें अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रहना पड़ा था। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेक्टिस का एक वीडियो भी शेयर किया था। बता दें कि यह फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होगी। शाहिद की पिछली फिल्म करीब सिंह रिलीज हुइ थी, जिसमें बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

Home / Entertainment / Bollywood / रोहित शर्मा के कोच से क्रिकेट सीख रहे है शाहिद कपूर, ‘जर्सी’ में दिखेगा कमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो