एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक करेंगे शाहरूख खान, कनाडा में हो सकती है शूटिंग

By: Shaitan Prajapat
| Published: 26 Jul 2020, 12:55 PM IST
एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक करेंगे शाहरूख खान, कनाडा में हो सकती है शूटिंग
Shahrukh khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं कि उनका पसंदीदा कलाकार जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म (action-drama film( से कमबैक कर सकते हैं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं कि उनका पसंदीदा कलाकार जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म (action-drama film( से कमबैक कर सकते हैं। बता दे कि शाहरुख पिछले बार साल 2018 में प्रदर्शित फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। शाहरुख के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले लंबे समय से चर्चा हो रही थी कि शाहरुख, राजकुमार हिरानी की फिल्म से कमबैक करेंगे। शाहरुख खान लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 18 स्क्रिप्ट का नरेशन ले चुके हैं। अब खबर है कि शाहरुख खान जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से अपनी वापसी करेंगे।

shahrukh khan

कनाडा में शूटिंग करना चाहते है राजकुमार हिरानी
खबरों में कहा जा रहा है कि राजकुमार हिरानी अपनी फिल्म की शूटिंग कनाडा में करना चाहते थे। मौजूदा वैश्विक संकट कोरोना वायरस के चलते उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली है। इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग की तारीख को आगे बढ़ा दिया। अब शाहरुख ने यह फैसला लिया कि वह सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म के साथ कमबैक (comeback with an action-drama film) करेंगे। हालांकि, फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक तौर पुष्टि नहीं की गई है।

shahrukh_khan_donation.jpg

'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के हिंदी वर्जन में किंग खान
फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के डायरेक्टर्स शाहरुख खान को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार मानते है। डायरेक्टर Adil el Arbi और Bilall Fallah इस फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान को देखना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर्स ने बताया कि इसके वर्जन के लिए शाहरुख को चुनना चाहते है। आदिल ने कहा कि ऐसा करना सम्मान की बात होगी। बॉलीवुड दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है और हम मोरक्को से हैं। शाहरुख खान की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसलिए उम्मीद करते हैं कि फिल्म में शाहरुख खान को लेंगे। वहीं बिलाल ने कहा कि वह 'बैड बॉयज' का बॉलीवुड वर्जन देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। इस प्रकार कहा जा सकता है कि शाहरुख खान के फैंस के लिए यह डबल खुशी है। उनका सुपरस्टार एक साथ दो दो फिल्में साइन करने जा रहा है।

shahrukh1.jpg