script14 नवंबर की तारीख को Shekhar Suman ने बताया ‘काला दिन’, सुशांत के लिए दीप जलाने की अपील की | Shekhar Suman Appealed To People To Light Lamp For Sushant On Diwali | Patrika News

14 नवंबर की तारीख को Shekhar Suman ने बताया ‘काला दिन’, सुशांत के लिए दीप जलाने की अपील की

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2020 03:55:11 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) ने दीपावली के पर्व को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि 14 नवंबर को आने वाली दीपावली की रात सिनेमा से प्यार करने वाले लोगों के लिए काफी मनहूस है। इस दीपावली एक दीया सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के नाम का भी जलाएं। जिससे उनकी आत्मा कहीं भी हो। उन्हें शांति मिले।

Shekhar Suman Appealed To People To Light Lamp For Sushant On Diwali

Shekhar Suman Appealed To People To Light Lamp For Sushant On Diwali

नई दिल्ली। 14 नवंबर को पूरे देशभर में दीपावली का पर्व मनाया जाएगा। इस खास अवसर पर अभिनेता शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) ने लोगों से एक खास अपील की है। जिसे सुन लोग काफी हैरान हो गए हैं। शेखर सुमन ने दीपावली के दिन यानी कि 14 नवंबर को ‘काला दिन’ बताया है। उनके मुताबिक जो लोग सिनेमा से प्यार करते हैं। उनके लिए यह इस दिन की तारीख मनहूस है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर शेखर सुमन ने यह क्यों कहा।

यह भी पढ़ें

‘आश्रम’ को लेकर नहीं कम हुआ करणी सेना का गुस्सा, सड़कों पर फूंका Prakash Jha का पूतला

s_2.jpg

14 नवंबर को पूरे होंगे सुशांत की मौत को पांच महीने

14 जून को ही बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत खबर आई थी। ध्यान देने वाली बात यह है कि 14 नवंबर को आने वाली दीपावली पर सुशांत की मौत को पूरे पांच महीने हो जाएंगे। यही वजह है कि शेखर सुमन ने दीवाली के दिन को ‘काला दिन’ बताया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह एक दीया सुशांत के नाम का भी जलाएं।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस Payal Ghosh ने साइन की फिल्म ‘रेड’, बड़े पर्दे पर निभाएंगी गुज़रे जमाने की मशूहर अभिनेत्री का रोल

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1325675696396513280?ref_src=twsrc%5Etfw

शेखर सुमन ट्वीट

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि “14 को दीवाली है। जिसे रोशनी का दिन माना जाता है। लेकिन यह तारीख काली तारीख भी है। क्योंकि इसी दिन सुशांत जैसे एक बेहतरीन कलाकार को देश ने खो दिया था। यह कैसी विडंबना है! इसलिए इस बार दीपावली पर सुशांत के नाम का दीप जलाएं। ताकि उस दीए की रोशनी से उनकी आत्मा जहां भी हो वह चमक उठे। उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी कहा कि इंसाफ का रास्ता काफी मुश्किल है।”

s_1.jpg

अभिनेता शेखर सुमन ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अभिनेता के केस में सीबीआई ( CBI ) की तरफ से हो रही जांच और देरी पर प्रश्न चिन्ह खड़े किए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है कि “यह बात दुर्भाग्य कि है कि किसी के जाने से किसी की जिंदगी कभी रुकती नहीं है, लेकिन एक लड़ाई न्याय के लिए चलती रहनी चाहिए। वहीं सीबीआई भी अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं निकल पाई है। यह भी लोगों का काफी हैरानी करती है। वहीं आज भी कई सवाल ऐसे हैं। जिनका जवाब अभी तक नहीं मिला है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो