scriptएक्ट्रेस Payal Ghosh ने साइन की फिल्म ‘रेड’, बड़े पर्दे पर निभाएंगी गुज़रे जमाने की मशूहर अभिनेत्री का रोल | Actress Payal Ghosh Will Play Iconic Madhubala Role | Patrika News

एक्ट्रेस Payal Ghosh ने साइन की फिल्म ‘रेड’, बड़े पर्दे पर निभाएंगी गुज़रे जमाने की मशूहर अभिनेत्री का रोल

Published: Nov 10, 2020 08:47:47 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस पायल घोष ( Payal Ghosh ) ने एक नई फिल्म साइन की है। फिल्म का नाम ‘रेड’ ( Raid ) है। जिसमें वह गुज़रे जमाने की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला ( Madhubala ) का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। फिल्म और अपने किरदार को पायल काफी उत्साहित हैं।

Actress Payal Ghosh Will Play Iconic Madhubala Role

Actress Payal Ghosh Will Play Iconic Madhubala Role

नई दिल्ली। बॉलीवुड के निर्देशक अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ( Payal Ghosh ) जल्द ही गुज़रे जमाने की मशहूर अभिनेत्री मधुबाला ( Madhubala ) का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। उन्होंने एक नई पिक्चर साइन की है। जिसका नाम ‘रेड’ ( Raid ) है। पायल अपनी नई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के बारें खुलकर बातचीत की।

यह भी पढ़ें

NCB ने एक्टर Arjun Rampal के घर मारी रेड, समन जारी कर गर्लफ्रेंड संग बुलाया पूछताछ के लिए

Payal Ghosh

एक्साइटेड हैं मधुबाला का रोल निभाने के लिए

पायल घोष ने बताया कि ‘वह जल्द ही स्क्रीन पर महान अभिनेत्री मधुबाला का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। वह इस बात से काफी उत्साहित हैं। पायल कहती हैं कि आज की पीढ़ी को उनके बारें में जानना चाहिए। वह मधुबाला का किरदार निभाने के लिए इतनी खुश हैं कि उन्हें महसूस हो रहा है कि जैसे वह सातवें आसमान पर हैं। फिल्म की कहानी को निर्देशक अशोक त्यागी ( Ashok Tyagi ) ने लिखा है। बताया जा रहा है कि फिल्म में मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ( Krushna Abhishek ) भी दिखाई देगें।

Payal Ghosh

फिल्म के साथ पायल करेंगी न्याय


‘रेड’ फिल्म के बारें में पायल आगे कहती हैं कि जब उन्होंने फिल्म रेड की कहानी सुनी तो उन्हें ऐसा महसूस हुआ है कि वही इस किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं, क्योंकि फिल्म की कहानी महिला सशक्तिकरण को दर्शाती है। जिसे वह आसानी से रिलेट कर सकती हैं। फिल्म के माध्यम से वह अपनी सबसे फेवरेट एक्ट्रेस ‘मधुबाला’ ( Madhubala ) का रोल निभाने का मौका भी मिलेगा। पायल कहती हैं कि मधुबाला एक इंडस्ट्री और पूरी देश के लिए एक आइकन है। उनका किरदार बड़े पर्दे पर निभाना से बड़ी बात कुछ नहीं हो सकती है।

Payal Ghosh

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में हुईं शामिल

बता दें अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने के बाद एक्ट्रेस ने रामदास आठवले ( Ramdas Athawale) की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ( Republican Party Of India ) को भी जॉइन कर लिया है। वहीं जब आठवले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब अभिनेत्री भी कोरोनावायरस टेस्ट कराया था। जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो