scriptShilpa Shetty ने मालदीव में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज़ | Shilpa Shetty shares her video from Maldives in bikini | Patrika News
बॉलीवुड

Shilpa Shetty ने मालदीव में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज़

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में वेकेशन कर रही हैं एंज़ॉय
शिल्पा ने समुद्र किनारे बिकिनी में करवाया फोटोशूट

नई दिल्लीFeb 25, 2021 / 09:08 pm

Sunita Adhikari

shilpa_shetty_bikini.jpg

Shilpa Shetty Bikini

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लंबे वक्त से फिल्मों से गायब हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और दोस्तों के साथ मालदीव (Maldives) में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। यहां से शिल्पा ने अपनी कई हॉट फोटोज़ शेयर की हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी एक ग्लैमरस वीडियो पोस्ट की है।
16 साल की उम्र में जिसे दिल दे बैठी थीं गंगूबाई, उसी पति ने 500 रुपए के लिए कोठे पर बेच डाला, ऐसे बनीं मुंबई की डॉन

दरअसल, इस वीडियो को शिल्पा ने अपने ट्विटर अकाउंट (Shilpa Shetty Twitter) से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस समुद्र किनारे बैठी हुई हैं और वह बेहतरीन अंदाज में पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, समुद्र में लहरें उठती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ‘ऐसा लगा जैसे तरंगे उत्पन्न हो रही हैं।’ शिल्पा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/Finolhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर आठ लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भी शिल्पा ने अपना एक स्लो मोशन वाला वीडियो शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हॉलिडेज ऐसे होने चाहिए’।
Danny Denzongpa को सालगिरह का तोहफा, 14 साल से अटकी पड़ी फिल्म ‘फ्रोजन’ आई उजाले में

https://twitter.com/hashtag/shutupandbounce?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि शिल्पा शेट्टी को समंदर बेहद पसंद है। वहीं, मालदीव उनके पसंदीदा घूमने वाली जगहों में से एक है। ऐसे में मालदीव पहुंचकर शिल्पा काफी खुश हैं और वो वहां काफी एंजॉय कर रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह एक डांस रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसके अलावा, शिल्पा जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मीजान जाफरी लीड रोल में हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zjlyw

Home / Entertainment / Bollywood / Shilpa Shetty ने मालदीव में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, बिकिनी में शेयर की हॉट फोटोज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो