scriptइस शख्स ने लिफ्ट तक किया शाहरुख की बेटी सुहाना का पीछा, परेशान होकर उठाना पड़ा यह कदम, देखें वीडियो | suhana khan followed by photographers to lift, video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

इस शख्स ने लिफ्ट तक किया शाहरुख की बेटी सुहाना का पीछा, परेशान होकर उठाना पड़ा यह कदम, देखें वीडियो

अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने वाली सुहाना खान का हाल ही एक नया वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान की बेटी फोटोग्राफर्स से काफी परेशान लग रही हैं…..

मुंबईAug 04, 2020 / 11:19 am

भूप सिंह

suhana khan

suhana khan

बॉलीवुड स्टार्स की तरह उनके बच्चों का भी मीडिया फोटोग्राफर्स को पीछा करते देखा जाता है। जब भी स्टारकिड्स घर से बाहर निकलते हैं तो फोटोग्राफर्स उन्हें अपने कमरे में कैद करने के लिए उनका पीछा करते हैं। लेकिन कई बार स्टारकिड्स के न चाहते हुए भी उनकी प्राइवेसी का खुलासा हो जाता है। वहीं कुछ स्टारकिड्स खुद को फोटोग्राफर्स से बचाने का लाख जतन करते हैं, लेकिन वे तो कहीं भी टपक पड़ते हैं। ठीक ऐसा ही हाल ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ हुआ।

अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहने वाली सुहाना खान का हाल ही एक नया वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान की बेटी फोटोग्राफर्स से काफी परेशान लग रही हैं। सुहाना का यह वीडियो इंस्टा बॉलीवुड ने अपने अकाउंट से शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सुहाना का पीछे करते करते फोटोग्राफर्स लिफ्ट तक पहुंच गए और उन्हें उनसे पीछा छुड़ाने के लिए एक कोने में तक जाना पड़ा। इसके बाद जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुला किंग खान की बेटी भागकर अंदर चली गईं। इतना ही नहीं लिफ्ट में पहुंचने के बाद भी फोटोग्राफर्स सुहाना खान की फोटो क्लिक करते रहें। सामने आए वीडियो साफतौर पर सुहाना परेशान लग रही हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी आपत्ति जताई।

बता दें कि सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड फिल्मों में तो डेब्यू नहीं किया है, लेकिन अपने पिता के साथ उनकी फिल्म ‘जीरो’ में साथ जुड़ी थीं। फिलहाल वह अमरीका में पढ़ाई कर रही, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिलहाल अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। सुहाना बॉलीवुड के पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। वह अपने ग्लैमरस लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस शख्स ने लिफ्ट तक किया शाहरुख की बेटी सुहाना का पीछा, परेशान होकर उठाना पड़ा यह कदम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो