script

पूर्व असिस्टेंट का चौंका देने वाला दावा, कहा- सुशांत भइया का गला उनके पालतू कुत्ते फज की बेल्ट से घोंटा गया

locationनई दिल्लीPublished: Aug 08, 2020 09:38:10 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। अंकित ने कहा कि सुशांत का मर्डर हुआ है। उनका गला उन्हीं के पेट डॉग फज के पट्टे से घोंटा गया है।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput death case

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि अब यह मामला सीबीआई को सौंपा जा चुका है और सीबीआई ने अपनी जांच की शुरूआत रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके की है। लेकिन इस बीच सुशांत के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। अंकित ने कहा कि सुशांत का मर्डर हुआ है। उनका गला उन्हीं के पेट डॉग फज के पट्टे से घोंटा गया है।
अंकित आचार्य ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ‘मैं सुशांत भइया को अच्छे से जानता हूं। मुझे इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने सुसाइड किया है। यह एक मर्डर (Sushant Singh Rajput Murder) है। अंकित ने कहा कि अगर ये मान भी लिया जाए कि सुशांत भइया ने आत्महत्या की है तो जब कोई आत्महत्या करता है तो उसके गले पर मार्क U शेप में आता है। लेकिन जब गला दबाया जाता है तब O मार्क का शेप आता है। सुशांत भइया के गले पर O शेप था। साथ ही जब कोई आत्महत्या करता है तो जीभ और आंख बाहर आ जाती है। लेकिन सुशांत भइया के केस में ऐसा नहीं था। तो यह मर्डर है।’
अंकित ने आगे कहा कि, ‘मैं यह भी बता सकता हूं कि उनके गले पर किस चीज का निशान है। वो निशान सुशांत भइया के पेट डॉग फज (Sushant’s Dog Fudge) की बेल्ट का है। मेरे पास भइया की बॉडी की तस्वीरें हैं। मुझे लगता है कि उनका गला फज की बेल्ट से ही घोंटा गया है। लेकिन मैं खुश हूं कि अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी। मैं चाहता हूं कि सुशांत भइया को इंसाफ मिले और गुनहगारों को सजा।’
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इसे सुसाइड की एंगल से जांच कर रही थी। लेकिन सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) भी इस केस की जांच में जुट गई थी। जिसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया और अब सीबीआई इस केस की जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो