गिरफ्तारी की खबरों के बाद Sussanne Khan, Guru Randhawa और सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, पेश की अपनी सफाई

By: Neha Gupta
| Published: 23 Dec 2020, 08:37 AM IST
गिरफ्तारी की खबरों के बाद Sussanne Khan, Guru Randhawa और सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, पेश की अपनी सफाई
Celebs release statement after night club raid

  • क्लब से गिरफ्तारी की खबरों के बाद बोले स्टार्स
  • माफी मांगकर दोबारा ना दोहराने का किया वादा
  • देर रात पार्टी के बाद पुलिस ने मारा था छापा

नई दिल्ली | सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa), क्रिकेटर सुरेश रैना और ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आई थी। मीडिया में ऐसी खबरें थी कि देर रात कुछ सेलेब्स मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे थे और इसके बाद उन्हें गिरफ्तारी कर लिया गया था। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण मुंबई में लगे 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नाइट कर्फ्यू के उल्‍लंघन के आरोप में क्लब में छापेमारी की गई थी। जिसमें सुरेश रैना, गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत 34 लोगों को पकड़ लिया था। हालांकि, अब इस मामले पर सुजैन समेत कुछ सेलेब्स ने चुप्पी तोड़ी है। सुजैन ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी सफाई पेश की है।

इस वजह से Rekha भरती हैं अपनी मांग में सिंदूर, खुद एक्ट्रेस ने उठाया था बड़े राज से पर्दा..

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा गया है- मेरी विनम्र सफाई, बीती रात मैं अपने एक क्लोज फ्रेंड बर्थडे डिनर पर गई थी और हममे से कुछ लोग ड्रैगन फ्लाई क्लब में पहुंचे थे। रात 2:30 बजे अधिकारी क्लब में आए। जब क्लब मैनेजमेंट और अधिकारी चीजों को सुलझा रहे थे तो मौजूद सभी मेहमानों को 3 घंटे के लिए इंतजार करने को कहा गया। हमें आखिरकार 6 बजे जाने को कहा गया। ऐसे में मीडिया की तरफ से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि हमे गिरफ्तार कर लिया गया है जो पूरी तरह से गलत और गैरजिम्मेदाराना है। मुझे समझ नहीं आया कि हमें इंतजार क्यों करवाया गया और अधिकारियों और क्लब के बीच क्या हुआ। मैं अपने इस बयान के साथ सारी बातें साफ कर रही हूं। मैं मुंबई पुलिस और उनकी निस्वार्थ सेवा हम सभी को सुरक्षित रखने के लिए उसका बहुत सम्मान करती हूं।

Madhuri Dixit को Kiss करते वक्त विनोद खन्ना ने कर दी थी सारी हदें पार, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके

सुजैन के अलावा गुरु रंधावा की टीम की तरफ से उनकी गैर जिम्मेदाराना हरकत पर अफसोस जताया गया है। उनकी टीम द्वारा कहा गया है कि गुरु रंधावा अपने क्लोज फ्रेंड के साथ डिनर के लिए वहां पहुंचे थे। कल रात अनजाने में हुई घटना पर उन्हें बहुत अफसोस है। दुर्भाग्य से, वो मुंबई में लगे रात के कर्फ्यू वाले फैसले से अवगत नहीं थे, लेकिन अब वो सरकारी अधिकारियों द्वारा निर्धारित सभी नियमों का पालन करेंगे। आगे भविष्य में सभी दिशा-निर्देश पालन करने का वो वादा करते हैं।

वहीं सुरेश रैना की टीम ने भी कुछ ऐसा ही बयान जारी किया है। जिसमें कहा गया कि रात में कर्फ्यू होने के बाद पार्टी करने की घटना अनजाने में हुई। उन्हें इस बारे में नहीं पता था। वो वादा करते हैं कि आगे सभी नियमों का गंभीरता से पालन करेंगे।