#MeToo के आरोपी के साथ अजय को देख भड़की तनुश्री दत्ता, अब बहन इशिता ने ऐसे किया 'सिंघम' का समर्थन
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 20 2019 03:38:02 (IST) | Updated: Apr, 20 2019 03:39:41 (IST)
#MeToo के आरोपी के साथ अजय को देख भड़की तनुश्री दत्ता, अब बहन इशिता ने ऐसे किया 'सिंघम' का समर्थन
Tanushree Dutta

इशिता ने बताया- अजय सर के साथ मेरा रिश्ता अलग है। मेरी बहन जो स्थिति के बारे में सोचती है, इसका उससे कोई ....

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बीच जारी विवाद में नया मोड़ आ गया है। इशिता दता ने अपनी बहन तनुश्री के खिलाफ जाकर अजय का समर्थन किया है। इशिता ने अपनी बहन की खुली चिट्ठी पर प्रतिक्रिया दी है। यह विवाद तब पैदा हुआ जब फिल्म 'दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ के नजर आने पर तनुश्री ने अजय को पाखंडी कहा। इसके बाद ही कहा वह एक बलात्कारी को अपनी फिल्म में कैसे जगह दे सकते है। अब इशिता ने अपनी बहन के आरोपों को लगत बताया।

 

Tanushree Dutta

इशिता ने पिंकविला को बताया- 'मेरी बहन सच का समर्थन कर रही हैं। हर्गिज नहीं। अजय सर के साथ मेरा रिश्ता अलग है। मेरी बहन जो स्थिति के बारे में सोचती है, इसका उससे कोई ताल्लुक नहीं है। अजय सर फिल्म के निर्माता नहीं है तो अकेले उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। ये सामूहिक निर्णय होना चाहिए। '

 

Tanushree Dutta

अजय ने हाल ही में तनुश्री के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि फिल्म का निर्माण आलोक नाथ पर ‘मीटू अभियान’ के तहत यौन उत्पीड़न के आरोप लगने से पहले ही हो गया था। फिल्म की शूटिंग दोबारा करना संभव नहीं होता। आपको बता दें कि इशिता फिल्म 'दृश्यम' में अजय की बेटी का रोल प्ले किया था।