scriptVarun Dhawan On Controversy His Film Jug Jugg Jeeyo | 'ये कोई मजाक नहीं है!', अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan | Patrika News

'ये कोई मजाक नहीं है!', अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan

इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'जग जुग जीयो' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म के एक गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर ने लेकर दावा किया था कि वो उनका गाना है, जिसको लेकर अब एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Published: May 29, 2022 11:02:33 am

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दोनो जल्द ही राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में इन दोनों के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मेन किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म अगल महीने 24 जून को रिलीज होगी, लेकिन अपनी रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है. पहले एक राइटर ने फिल्म के निर्देशक पर इसकी स्टोरी चुराने की बात कही थी. इसके बाद पाकिस्तान के एक सिंगर ने फिल्म के एक गाने को चुराने का आरोप लगाया था.
अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan
अपनी फिल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले Varun Dhawan
दरअसल, वरुण धवन की ये रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका पहला पंजाबी गाना 'नाच पंजाबन' हाल में रिलीज हुआ है. गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है, लेकिन पाकिस्तान के सिंगर अबरार-उल-हक (Abrar ul Haq) ने इस गाने को लेकर फिल्म के मेकर्स पर इसको चुराने का आरोप लगाया है. वहीं बीते दिनों यानी 27 मई को फिल्म के इस हाने की लॉन्चिंग की गई थी. इस गाने में वरुण, कियारा के साथ अनिल और नीतू कपूर भी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले इस गाने को लेकर पाकिस्तानी सिंगर ने एक ट्वीट किया था. वहीं अब इन सभी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर वरुण धवन का रिएक्शन आया है.
यह भी पढ़ें

'कैसे हुआ ये चमत्कार?', Arjun Kapoor की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंक गया हर कोई

इस गाने पर लगे आरोप को लेकर वरुण धवन ने कहा कि 'इस पूरे मामले पर टी-सीरीज की ओर से पहले ही एक ऑफिशियल बयान जारी कर दिया गया है. उन्होंने कानूनी तौर पर इस गाने के सभी अधिकारों को लाइसेंस दिया है तो, ऐसे में मुझे लगता है कि जब आपके पास यूट्यूब और स्पॉटिफाई जैसी इंटरनेशनल कंपनियां हैं और साथ ही वो में सब लोग म्यूजिक बजा रहे हैं और उनके पास कॉपीराइट के लिए सख्त कानून भी पता है तो ये कोई मजाक नहीं है. इस गाने के लिए सभी प्रक्रियाओं का पालन किया गया है'. वहीं इससे पहले इस गाने पर पाकिस्तानी सिंगर के विवाद पर टी-सीरीज की ओर से भी एक बयान जारी किया गया था.
बयान में कहा गया था कि 'उन्होंने गाने के सभी लीगल राइट्स ले लिए हैं और उनके पास इस गाने को फिर से बनाने के अधिकार हैं'. इसके अलावा करण जौहर (Karan Johar) ने भी इस विवाद पर अपनी बात थी और कहा था 'कि ऐसा कोई मामला नहीं बनता है. हमारे पास इस गाने के सभी अधिकार हैं'. बता दें कि अबरार-उल-हक ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'मेरा गाना 'नाच पंजाबन' एक भारतीय फिल्म में यूज किया गया है, मैंने अपना गाना किसी भी इंडियन फिल्म को नहीं बेचा है, मेरे पास मेरे गाने के राइट्स हैं, करण जौहर को बिना मुझसे पूछे मेरा गाना कॉपी किया है, जिसके लिए कोर्ट जाऊंगा. ये मेरा 6वां गाना है'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Udaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोMaharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरनूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगितMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?सरकार ने FCRA को बनाया और सख्त, 2011 के नियमों में किये 7 बड़े बदलावकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.