scriptAkshay Kumar Kapil Sharma Funny Gym Video Viral | जब तलवार लेकर सुबह 4 बजे जिम पहुंचे Akshay Kumar, देखते ही भाग खड़े हुए Kapil Sharma | Patrika News

जब तलवार लेकर सुबह 4 बजे जिम पहुंचे Akshay Kumar, देखते ही भाग खड़े हुए Kapil Sharma

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच वो वक्त निकाल कर अपने समय यानी सुबह 4 बजे जिम पहुंच गए, जहां पहले से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मौजूद थे, जो उनकी तलवार देखते ही भाग खड़े हुए.

Updated: May 28, 2022 04:21:06 pm

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार 'सम्राट पृथ्वीराज चौहान' की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अक्की की इस फिल्म का फैंस भी खूब बेसब्री के साथ इंजतार कर रहे हैं. फिल्म 3 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार अपने अच्छ दोस्त और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भी पहुंची थे.
जब तलवार लेकर सुबह 4 बजे जिम पहुंचे Akshay Kumar
जब तलवार लेकर सुबह 4 बजे जिम पहुंचे Akshay Kumar
वहीं हाल में अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काी तेजी से वायर हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपनी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं और बता रहे हैं कि 'अक्षय ने सुबह के 4 बजे उनको जिम बुलाया है, तो वो जिम जा रहे हैं और उनको नींद आ रही है'. अक्की से सभी फैंस ये बात अच्छे से जानते हैं कि अक्षय कुमार चाहे रात में कितनी भी देर से सोए वो सुहब 4 बजे उठ जाते हैं. इसके बाद कपिल जिम में पहुंचे हैं. वीडियो को देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में जब कपिल रेडी हो रहे होते हैं तो उनकी वाइफ पूछती हैं 'इतनी सुबह-सुबह क्यों उठ गए, अक्षय जी का शूट है?' इस पर कपिल जवाब देते हैं कि 'तो क्या सुबह-सुबह एंजेलिना जोली बुलाएगी मुझे'.
यह भी पढ़ें

Rajesh Khanna के गाने पर डांस करते हुए दुनिया को अलविदा कह गए अंकल, Video देख दहल जाएगा दिल


कपिल जैसे ही जिम पहुंचते हैं और गार्ड को आवाज देते हैं, तो देखते हैं वो भी सो रहा होता है. इसके बाद कपिल खुद ही गाड़ी से उतरकर गेट खोलते हैं और कहते हैं 'सारी दुनिया के कुत्ते, चौकीदार, सब सो रहे हैं... बस मुझे और मेरे इन बंदों को छोड़कर'. इसके बाद कपिल जिम में अंदर जाते हैं तो वहां पहले से ही अक्षय वर्कआउट कर रहे होते हैं. अंदर आते ही अक्की, कपिल को भी वर्कआउट करने के लिए बोलते हैं. ये सुनते ही कपिल की हालत खराब हो जाती है. इसके बाद वो मैट पर बैठ जाते हैं, लेकिन वर्कआउट नहीं कर पाते. इसके बाद जब अक्षय उन्हें दूसरी एक्सरसाइज के लिए बोलते हैं और साथ ही अपनी तलवार निकालते हैं तो ये देखकर कपिल शर्मा की हालत खराब हो जाती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय, कपिल को तलवार थमा देते हैं और उन्हें तलवारबाजी सिखाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कपिल तलवार चलाना नहीं जानते तो वो तलवार फेंकते हैं और दरवाजा खोलकर बाहर की ओर भाग जाते हैं. वहीं अक्षय चिल्लाते हुए कपिल को कहते हैं 'कसरत कर लिया कर...' जिसके बाद कपिल कहते हैं कि 'मैं मिलता हूं आपसे सेट पर'. कपिल का हाल देख खुद अक्षय भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. वहीं अगर उनकी इस फिल्म के बारे में बात करें तो इसमें उनके साथ मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी, जो अपना डेब्यू देने जा रही हैं. इनके अलावा संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा ने भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.