script

Sapna Choudhary को टक्कर देने स्टेज पर पहुंची छोटी बच्ची, किया ऐसा डांस सब रह गए हौरान; देखें Video

Published: May 28, 2022 02:38:16 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची उनको चैलेंज करती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary को टक्कर देने स्टेज पर पहुंची छोटी बच्ची

Sapna Choudhary को टक्कर देने स्टेज पर पहुंची छोटी बच्ची

हरियाणा की क्वीन कहे जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दमपर अपने फैंस के बीच काफी नाम कमाया है. आज भी उनका कहीं कोई स्टेज शो होता है, तो काफी दूर-दूर से लोग उनका डांस देखने के लिए पहुंचते हैं. सपना चौधरी ने काफी छोटे से ही डांस में अपना करियर बना लिया था, क्योंकि जब वो काफी छोटी तो उनके पिता का देहांत हो गया था, जिसके बाद उनके कंधों पर घर की जिम्मेदारी आ गई थी. इसके अलावा सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.
हाल में उनका एक ऐसा ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर लाल रंगा का सूट पहने अपने एक गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. वहीं एक बेहद छोटी से बच्ची अचानक से स्टेज पर आ जाती है और सपना चौधरी के साथ डांस करने लगती है. दोनों के बीच ये जुगलबंदी देख वहां मौजूद लोग भी ताली और सिट्टियां बजाने लगते हैं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.
यह भी पढ़ें

जब Dev Anand ने ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ को कह दिया था ‘गंदी फिल्म’, जानें वजह?

https://youtu.be/3iEmP5Dcy0U

फैंस वीडियो पर कमेंट्स कर दोनों की काफी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में बच्ची के क्यूट एक्सप्रेशन भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. वीडियो पर अब तक 16 करोड़ व्यूज आ चुके हैं. इतना ही नहीं वीडियो देखा जा सकता है कि बच्ची के डांस को देख खूद सपना चौधरी भी हैरान होती नजर आ रही हैं. बच्ची डांस स्टेप्स में सपना को मात देती नजर आ रही हैं. बता दें कि सपना और इस बच्ची का ये डांस वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Trimurti Cassettes ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है.

ट्रेंडिंग वीडियो