script‘रोल पाने किसी भी हद तक जाती है एक्ट्रेसेस’, तेलुगु डायरेक्टर के बयान ने मचाया हंगामा | Telugu Director Geetha Krishna On Casting Couch With Actresses | Patrika News

‘रोल पाने किसी भी हद तक जाती है एक्ट्रेसेस’, तेलुगु डायरेक्टर के बयान ने मचाया हंगामा

Published: May 28, 2022 01:00:02 pm

Submitted by:

Vandana Saini

काफी समय से एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर कोई न कोई बयान जारी करती रहती हैं. इसी बीच तेलुगु डायरेक्टर गीता कृष्णा (Geetha Krishna) ने अपना एक विवादित बयान दिया है, जिसके बाद उनके इस बयान पर हंगामा खड़ा हो गया है.

'रोल पाने किसी भी हद तक जाती है एक्ट्रेसेस', तेलुगु डायरेक्टर के बयान ने मचाया हंगामा

‘रोल पाने किसी भी हद तक जाती है एक्ट्रेसेस’, तेलुगु डायरेक्टर के बयान ने मचाया हंगामा

आप सभी अच्छे से जानते हैं कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े राज खोले हैं और अपने साथ होने वाले कास्टिंग काउच के बारे में खुलासे किए हैं. वहीं अब साउथ की फिल्मों के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर और फिल्ममेकर गीता कृष्णा (Geetha Krishna) ने हाल में कास्टिंग काउच को लेकर ऐसा विवादित बयान दे दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री के लोगों के बीच हंगामा मच गया है. वो अपने इस बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.
हाल में डायरेक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कास्टिंग काउच को लेकर बता करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि ‘उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अभी तक में कोई बदलाव देखा है?’, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘हां.. देखा ना ज्यादातर एक्ट्रेस कम समय में अपना नाम बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था’. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘कई एक्ट्रेस तो शॉर्टकट रास्ता अपनाने में पीछे नहीं हटती’.
यह भी पढ़ें

‘Mr India’ का रीमेक नहीं बनाना चाहते Satish Kaushik, बोले – ‘पुरानी यादों से छेड़छाड़ अच्छा नहीं’

inner_image_telugu_director_geetha_krishna.jpg

गीता कृष्णा ने इंटरव्यू में आगे कहा कि ‘आज के समय में हालात ये हो चुके हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच ने हनी ट्रैप का रूप ले लिया है’. साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया है कि ‘अब एक्ट्रेसेस अच्छी फिल्में पाने के लिए और जल्दी नाम कमाने के लिए खुद को फिल्म मेकर्स के सामने पेश करती है, जो एक हनी ट्रैप की तरह होता है’. मालूम हो तो फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से कास्टिंग काउच का मुद्दा उठता रहता है. इसके लिए कई एक्ट्रेसेस ने अपनी आवाज भी उठाई है और शिकायत भी की है.
https://youtu.be/OyMxzksu5eA

एक बार एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने भी कास्टिंग काउच के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी. इनके अलावा भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक यौन शोषण को लेकर खुलासा किया है. रणवीर सिंह, कंगना रनोट, विद्या बालन, सुरवीन चावला, ममता कुलकर्णी, पायल रोहतगी, टिस्का चोपड़ा, राधिका आप्टे, स्वरा भास्कर सहित कई स्टार्स कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके है. बता दें कि गीता कृष्णा ‘संकीर्तन’, ‘कीचुरालु’ और ‘कोकिला’ जैसी फिल्में देने के लिए जाना जाते है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो