scriptRajesh Khanna के गाने पर डांस करते हुए दुनिया को अलविदा कह गए अंकल, Video देख दहल जाएगा दिल | Uncle Dies While Dancing On Rajesh Khanna Song | Patrika News

Rajesh Khanna के गाने पर डांस करते हुए दुनिया को अलविदा कह गए अंकल, Video देख दहल जाएगा दिल

Published: May 28, 2022 03:06:54 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कभी-कभार सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियो आ जाती हैं, जिनको देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद किसी का भी दिल दहल जाए.

Rajesh Khanna के गाने पर डांस करते हुए दुनिया को अलविदा कह गए अंकल

Rajesh Khanna के गाने पर डांस करते हुए दुनिया को अलविदा कह गए अंकल

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेफॉर्म है, जिसपर आपको हर तरह की न्यूज और फोटो-वीडियो देखने को मिल जाएगी, जो चौंका के रख दे. हर दिन ऐसी तमाम वीडियो वायरल होती है, जो किसी के भी रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंलक डांस करते-करते हुए दुनिया को अलविदा कह गए. वीडियो देखने के बाद हर कोई सदमे में है. वायरल वीडियो को साझा करने वाले ने वीडियो पर लिखा है कि ‘मौत का कोई टाइम नहीं’.
साथ ही वीडियो पर काफी कमेंट्स भी देखने को मिल जाएगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शादी के फंक्शन में कुछ महिलाए डांस करती नजर आ रही है. इसके बाद कैमरे को एक अंकल जी पर फोक्स किया जाता है, वो भी डांस करते नजर आ रहे हैं और वीडियो में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का गाना ‘बदन पर सितारे’ सुना जा सकता है, जिसपर वो डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो जाकर स्टेज पर बैठे जाते हैं. उनको देखने से साफ पता चल रहा है कि वो डांस करते हुए थक गए हैं.
यह भी पढ़ें

Sapna Choudhary को टक्कर देने स्टेज पर पहुंची छोटी बच्ची, किया ऐसा डांस सब रह गए हौरान; देखें Video


वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही अकंल जी स्टेज पर बैठते हैं इतने में वो बैठे-बैठे चक्करा कर गिर जाते हैं. वहां मौजूद महिला उनको संभालने की कोशिश भी करती हैं, लेकिन इतनी देर में अकंल गिर जाते हैं. वीडियो देखने के बाद किसी का भी दिल दहल जाए ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है. खबरों की माने तो अंकल की आकस्मिक मृत्यु हो जाती है. वीडियो और खबर दोनों की काफी चौंका देने वाली है. वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वहीं यूजर कमेंट्स कर लिख रहे हैं कि ‘इस तरह हंसते खेलते हुए जाना कम ही लोगों को नसीब होता है’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो