scriptवीडियो : सोनम कपूर ने वर्कआउट करते समय गाना गाना, एली का खास अंदाज में कैटवॉक | Video: Sonam Kapoor singing song while exercising | Patrika News
बॉलीवुड

वीडियो : सोनम कपूर ने वर्कआउट करते समय गाना गाना, एली का खास अंदाज में कैटवॉक

सोनम कपूर (Bollywood actress Sonam Kapoor) ने वर्कआउट (workout) करते हुए गाने की कोशिश की, जिसपर पति आनंद आहूजा ( Anand Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके गाने का वीडियो शेयर किया। कैंडिड वीडियो में सोनम (Sonam Kapoor) अपने घर पर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अंग्रेजी गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। Video: Sonam Kapoor singing song while exercising, Ellie’s catwalk in a special style

मुंबईJun 12, 2020 / 09:25 am

Shaitan Prajapat

sonam kapoor

sonam kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Bollywood actress Sonam Kapoor) ने वर्कआउट (workout) करते हुए गाने की कोशिश की, जिसपर पति आनंद आहूजा ( Anand Ahuja) ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके गाने का वीडियो शेयर किया। कैंडिड वीडियो में सोनम (Sonam Kapoor) अपने घर पर ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अंग्रेजी गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। आनंद ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, मेरी पूरी दुनिया सोनम कपूर, जन्मदिन मंथ मुबारक हो। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनम ने लिखा, आप मेरे यह वीडियो कैसे बना सकते हैं और इसे पोस्ट कर सकते हैं। जिस पर आनंद ने जवाब दिया, आप मेरा मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं होते। दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान अपने ससुराल में दो महीने तक रहने के बाद, सोनम 9 जून को अपने जन्मदिन से एक दिन पहले मुंबई लौट आईं। उनके परिवार ने उनके घर पर उनका जन्मदिन मनाया।

सोनम ने आनंद आहूजा को बताया ‘बेस्ट हस्बैंड’
एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपना 35वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर जहां उनको खूब बधाइयां मिल रही हैं, वहीं सोनम कपूर ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट लिखा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सोनम ने पति आनंद आहूजा के साथ फोटो पोस्ट की है, और उन्हें बेस्ट पति भी बताया है। लेकिन इस पोस्ट पर अनिल कपूर समेत कई दिग्गज हस्तियों ने कमेंट किया है।

खास अंदाज में कैटवॉक करती नजर आईं एली, वीडियो वायरल
अभिनेत्री एली अबराम अपने साझा किए गए एक नए वीडियो में बालों को लहराते हुए कैटवॉक करती नजर आईं। एली ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया, जिसमें वह ऑलिव ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट और एक सिल्वर क्रॉप टॉप में नजर आईं। वीडियो में एली को अपने बंधे हुए बालों को बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में खोलते हुए कैटवॉक करते हुए देखा गया। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, जब फोन बजता है और दूसरी तरफ से आवाज आती है कि मैं राहुल बोल रहा हूं..तब मैं : .. हैशटैगएलीअबराम हैशटैगयोर्सट्रुली हैशटैगलवस्टोरी। इससे पहले एली ने डांस करते हुए एक वीडियो को साझा किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इस तरह से मैं नकारात्मकता को दूर रखती हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / वीडियो : सोनम कपूर ने वर्कआउट करते समय गाना गाना, एली का खास अंदाज में कैटवॉक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो