script जब एक वेटर की मदद में जुट गईं ऐश्वर्या राय, 30 लोगों को एक साथ खिलाया था खाना | Vishal Dadlani reveals Aishwarya Rai Bachchan serve food to 30 peoples | Patrika News

जब एक वेटर की मदद में जुट गईं ऐश्वर्या राय, 30 लोगों को एक साथ खिलाया था खाना

Published: Nov 29, 2021 09:43:41 am

Submitted by:

Archana Pandey

आमतौर पर लोग एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सोचते होंगे कि वो घर के काम करती होंगी। लेकिन म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी ने खुलासा किया है कि एक बार ऐश्वर्या राय ने एक साथ कई लोगों को खाना परोसा था।

Vishal Dadlani reveals Aishwarya Rai Bachchan serve food to 30 peoples
Aishwarya Rai Bachchan
नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जितनी हसीन हैं, उतनी ही वो जहीन भी हैं। ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही सिंपल हैं और जमीन से जुड़ी हुई महिला है। अब इस बात का सबूत म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी दिया है। विशाल ने खुलासा किया है कि एक होटल में ऐश्वर्या वेटर की मदद में जुट गई थीं और एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 30 लोगों के लिए खाना परोसा था। इस बात का खुलासा उन्होंने रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ ( Sa Re Ga Ma Pa) में अभिषेक बच्चन के सामने किया था।
खाना खाने की इच्छा जाहिर की
दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के साथ अपनी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के सिलसिले में रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ में पहुंचे थे। इस दौरान शो के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अभिषेक बच्चन से सवाल पूछा कि क्या ऐश्वर्या राय घर में काम करती हैं? इससे पहले की अभिषेक कुछ कहते, विशाल ददलानी ने ऐश्वर्या राय को एक किस्सा सुनाने लगे। उन्होंने बताया कि ‘मैं, ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन करीब 30 लोगों के साथ एक म्यूजिकल टूर पर गए थे।
एक दिन पूरी टीम ने अमिताभ बच्चन के साथ खाना खाने की इच्छा जाहिर की। जब सभी खाना खा रहे थे, तो उसी वक्त एक ग्रुप डिनर के लिए वहां पहुंच गया। एक साथ, एक ही वक्त में इतने लोगों को वेटर सर्व नहीं कर पा रहा था। ऐसे में ऐश्वर्या ने उसकी मदद की और खुद सभी को खाना परोसने लगीं।
म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ने बताया कि हम ऐश्वर्या को सालों से जानते हैं और वो ऐसी ही हैं। उस दिन मुझे भी हैरानी हुई क्योंकि जब सभी लोगों ने खाना खा लिया, इसके बाद उन्होंने सबको मिठाई परोसी और आखिर में खुद खाना खाया था। विशाल ददलानी ने मुस्कुराते हुए कहा कि उस दिन को हम कभी भूल नहीं सकते हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमें खाना सर्व किया था.
जब विशाल ने अपनी बात पूरी कर तो, तो फिर अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन का तारिफ करते हुए कहा कि ‘वो बेस्ट हैं। ऐश्वर्या राय भारतीय संस्कार को अच्छी तरह जानती हैं और यही सब वो अपनी बेटी को भी सिखा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो