script‘मोहिनी यहां है, मुन्ना कहां है?’ जब Madhuri Dixit को देख बच्ची ने कही ये बात | When A Girl Saw Madhuri Dixit And She Called Her Mohini | Patrika News

‘मोहिनी यहां है, मुन्ना कहां है?’ जब Madhuri Dixit को देख बच्ची ने कही ये बात

Published: May 19, 2022 05:10:47 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने स्टाइल और डांस से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें शेयर की, जिसको सुनने के बाद आपके फेस पर भी स्माइल आ जाएगी.

'मोहिनी यहां है, मुन्ना कहां है?' जब Madhuri Dixit को देख बच्ची ने कही ये बात

‘मोहिनी यहां है, मुन्ना कहां है?’ जब Madhuri Dixit को देख बच्ची ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी दिलकश अदाओं और अंदाज से अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. माधुरी दीक्षित जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं और उतनी ही बेहचरीन डांसर भी हैं. माधुरी दीक्षित देश समेत विदेशों में भी अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. माधुरी दीक्षित की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. अक्सर ही उनके पुराने गाने यूट्यूब पर तहलका मचाते हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने दौर में कई हिट फिल्मों में उस दौर के टॉप एक्टर्स के साथ काम किया है. उनकी फिल्में हमेशा हिट साबित होती थीं.
माधुरी दीक्षित 55 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. माधुरी दीक्षित के इंटरव्यू अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आज हम आपको उनके एक ऐसे ही इंटरव्यू के बारे में बातने जा रहे हैं, जिसको सुनने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. अपने इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने बताया था कि ‘अपने गाने के पहले सीन में मैं एक फैन का लैटर खोल रही हूं. ये सब मेरी असल जिंदगी से जुड़ा हुआ है. मैंने ऐसा किया है. मुझे पता है दर्शकों का प्यार पाकर कितनी खुशी होती है’.
यह भी पढ़ें

Salman Khan से लेकर उनके ‘दुश्मन’ तक इन बॉलीवुड स्टार्स की शादी देखने के लिए तरस रहें फैंस, देखें लिस्ट

https://twitter.com/hashtag/TuHaiMera?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
माधुरी ने बताया कि ‘डांस की तरह आवाज़ भी एक तरह का एक्सप्रेशन है. मैं लंबे समय से अपने फैंस के लिए कुछ करना चाह रही थीं फिर फाइनली मुझे लगा कि इससे अच्छा तोहफा कुछ और नहीं हो पाएगा. मैं दर्शकों की शुक्रगुज़ार हूं कि मुझे उनसे बहुत प्यार मिला’. साथ ही माधुरी ने अपने फैंस के किस्सों के बारे में भी बात की, जिसके बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने बाताय कि ‘फिल्म ‘तेजाब’ के बाद मुझसे मिलने के लिए एक फैन आए. उनके हाथ में एक छोटी सी बच्ची थी. मुझे डाउट था वो बात भी कर पाती होगी या नहीं’.
https://twitter.com/MadhuriDixit/status/1526113391034527744?ref_src=twsrc%5Etfw
माधुरी ने आगे बताया कि ‘फैन ने कहा कि ये बच्ची आपकी दीवानी है. आपको बहुत पसंद करती हैं. इसने तेजाब बहुत बार देखी है. मुझे लगा बस से फादर के इमोशन्स हैं. फिर उन्होंने अपनी बच्ची से कहा कि देखो..देखो ये कौन है? बच्ची मुस्कुरा कर बोली ये तो मोहिनी है. मैं बच्ची के मुंह से मोहिनी सुनकर शॉक्ड हो गई. फिर मैंने उससे पूछा कि अच्छा फिर मुन्ना कहां है?’. बच्ची की ये बात सुनने के बाद माधुरी ने कहा कि ‘अच्छा लगता है ये जानकर कि मेरे हर उम्र के फैन हैं’. साथ ही एक सवाल के जवाब में माधुरी ने बताया कि ‘उनके पति श्री राम नेने मुझे गाने के हमेशा प्रेरित करते हैं. वो कहते हैं कि मैं अच्छा गाना गाती हूं. गाना बेसिकली एक एक्सप्रेशन है. आप गाकर भी अपने इमोशन्स बता सकते हैं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो