scriptSalman Khan से लेकर उनके ‘दुश्मन’ तक इन बॉलीवुड स्टार्स की शादी देखने के लिए तरस रहें फैंस, देखें लिस्ट | Salman Khan To Arjun Kapoor's Fans Want To See The Wedding | Patrika News

Salman Khan से लेकर उनके ‘दुश्मन’ तक इन बॉलीवुड स्टार्स की शादी देखने के लिए तरस रहें फैंस, देखें लिस्ट

Published: May 19, 2022 04:38:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड में ऐसे बेहद से स्टार्स हैं जिनकी शादी की अफवाहें तो खूब सुर्खियों में रहीं, लेकिन आज भी फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड की कई टॉप एक्टर्स के नाम शामिल है.

Salman Khan से लेकर उनके 'दुश्मन' तक इन बॉलीवुड स्टार्स की शादी देखने के लिए तरस रहें फैंस

Salman Khan से लेकर उनके ‘दुश्मन’ तक इन बॉलीवुड स्टार्स की शादी देखने के लिए तरस रहें फैंस

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं, जिनकी शादी अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं. कुछ की शादी होने वाली हैं ऐसे चर्चा होती हैं तो कोई पता नहीं कब शादी करेंगे ऐसी चर्चा होती है. आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं, जिनकी उम्र अब शादी से भी ज्यादा हो चुकी हैं, लेकिन अब तक उनकी शादी नहीं हुई. ऐसे आज हम आपको ऐसे कुछ स्टार्स के बारे में बातने जा रहे हैं, जिनकी शादी के फैंस सपने देख रहे हैं और फैंस की इच्छा है कि वो उनको रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में भी दुल्हा बने देखना चाहते हैं.
वैसे ये बात गलत नहीं है कि हर किसी की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आता है जब उनके रिश्तेदार तक लेकर पड़ोसी केवल एक सवाल ही करते हैं कि ‘शादी कब करोगे? या शादी कब होगी?’. ऐसे ही सवालों से बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार्स भी बच नहीं सके हैं. भले ही उनके रिश्तेदार उनसे ऐसा सवाल नहीं करते हों, लेकिन उनके फैंस लगातर उनसे ऐसे सवाल किसी न किसी माध्यम में पूछते रहते हैं. साथ ही कई स्टार्स ऐसे हैं, जिनका नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के साथ तो जुड़ा, लेकिन फिर भी वो शादी करने से वंचित रह गए.
यह भी पढ़ें

जब Cannes में Deepika Padukone के साथ हो गया था ये हादसा, फिर ऐसे संभाला एक्ट्रेस ने मामला

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1525349583638757376?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान (Salman Khan)

इन स्टार्स में सबसे पहला नाम सलमान खान का आता है, जिनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है. जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम शामिल है, लेकिन आज सलमान की उम्र 56 साल हो चुकी हैं फिर भी वो कुंवारे हैं. फैंस उनकी शादी के सपने लगातार देख रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/workinprogress?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल में दोनों की शादी की खूब अफवाह भी उड़ी थी, जिसपर चुप्पी तोड़े हुए एक्टर ने इससे साफ इंकार कर दिया. वहीं फैंस भी इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/RohitShetty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. कुछ समय पहले उनका और उनकी गर्लफ्रेंड-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ दी दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी खूब छाई हुई थीं, लेकिन दोनों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था. वहीं इनके फैंस भी इन्हें दुल्हा बने देखना चाहते हैं.
https://twitter.com/AbhayDeol/status/507903082550685696?ref_src=twsrc%5Etfw
अभय देओल (Abhay Deol)

सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के कजिन अभय देओल भले ही फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनका नाम भी एक दो एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. साथ ही इनके फैंस भी चाहते हैं ये जल्दी से शादी कर लें.
https://twitter.com/hashtag/AdityaRoyKapur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur)

आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म ‘ओम’ में नजर आने वाले हैं. अपनी इस फिल्म के साथ-साथ एक्टर अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में हैं. बीच में इनकी शादी की भी खूब अफवाहें उड़ी थी, जिसके बाद अब फैंस चाहते हैं कि ये स्टार भी जल्दी से शादी के बंधन में बंध जाए.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो